जोधपुर

प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे को फिल्मी स्टाइल में मारी गोली, दोनों की मौत

Special Coverage News
13 Jun 2019 8:09 AM GMT
प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे को फिल्मी स्टाइल में मारी गोली, दोनों की मौत
x

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के लीलसर गांव के पास एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली है. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों ने एक दूसरे को गोली मार कर आत्महत्या की है. मृतकों की पहचान शंकर और अंजू के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने पर चौहटन थानाधिकारी रमेश ढाका समेत पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में ले लिए हैं और परिजनों को सूचित कर दिया है. साथ ही पुलिस ने मामले में पूछताछ भी शुरू कर दी है.

राजस्थान के बाड़मेर में प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्यादोनों घर से थे गायब

जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और बुधवार देर रात ये दोनों अपने-अपने घरों से गायब हो गए थे और गुरुवार सुबह इनके शव मिले. दोनों के शवों को चौहटन सीएचसी में रखवाया गया है, जहां इनका पोस्टमार्टम होना है. प्रेमी जोड़े ने देशी कट्टे से एक दूसरे को गोली मारी. पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर दोनों के पास देशी कट्टे आए कहां से.




घटनास्थल पर मिली बियर की बोतलें

जो तस्वीरें सामने आईं हैं उनमें दोनों एक दूसरे पर कट्टा ताने दिख रहे हैं. साथ ही उनके पास बियर की बोतलें और सिगरट भी नजर आ रही है. दोनों पर किसी तरह का पारिवारिक दबाव था या फिर घर वाले उनके रिश्ते के खिलाफ थे. इस बात का पता अभी नहीं चल सका है. हालांकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story