Top
Breaking News
Home > राज्य > राजस्थान > कोटा > राजस्थान : कोटा में 48 घंटे में 9 और बच्चों ने तोड़ा दम, अब तक 100 की मौत

राजस्थान : कोटा में 48 घंटे में 9 और बच्चों ने तोड़ा दम, अब तक 100 की मौत

अधिकारियों ने कहा कि जेके लोन अस्पताल में पिछले दो दिन में 9 और बच्चों की मौत हुई है

 Arun Mishra |  1 Jan 2020 4:24 PM GMT  |  दिल्ली

राजस्थान : कोटा में 48 घंटे में 9 और बच्चों ने तोड़ा दम, अब तक 100 की मौत

राजस्थान के कोटा में अस्पताल में बच्चों के मरने का सिलसिला जारी है. यहां पर 9 और बच्चों की मौत हो गई है, जिसके बाद यह आंकड़ा 100 हो गया है. अधिकारियों ने कहा कि जेके लोन अस्पताल में पिछले दो दिन में 9 और बच्चों की मौत हुई है, जिसके बाद अब तक 100 बच्चों की मौत हो चुकी है. 23-24 दिसंबर को 48 घंटे की अवधि के दौरान सरकारी अस्पताल में 10 बच्चों की मौत के बाद राज्य सरकार विपक्ष के निशाने पर है.



BJP ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

बच्चों की मौत पर रिपोर्ट तैयार करने के लिए बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों की एक समिति गठित की थी. बीजेपी सांसदों की समिति ने प्रदेश के अशोक गहलोत सरकार को जमकर लताड़ लगाई है. बीजेपी समिति ने अस्पताल की हालत के लिए प्रशासनिक लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है. बीजेपी सांसदों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा से मांग की है कि वे खुद कोटा पहुंचकर बच्चों की मौत के मामले में जरूरी कार्रवाई करें.

दौसा से बीजेपी की सांसद जसकौर मीणा ने कहा कि जेके लोन अस्पताल में सीलन और इंफेक्शन फैल रहा है. वहीं राज्यसभा सांसद कांता कर्दम ने कहा कि अस्पताल में स्टाफ और चिकित्सकों का व्यवहार बहुत गंदा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it