कोटा

करवाचौथ के पति की हरकत से मचा हडकम्प, तोहफा की जगह चाक़ू लेकर पहुंचा घर और पत्नी पर कर दिया हमला

Special Coverage News
17 Oct 2019 2:01 PM GMT
करवाचौथ के पति की हरकत से मचा हडकम्प, तोहफा की जगह चाक़ू लेकर पहुंचा घर और पत्नी पर कर दिया हमला
x
कोटा जिले में करवाचौथ पर तोहफा देने के बजाय एक पति ने अपनी पत्नी को चाकू मारकर घायल कर दिया. चाकू के वार से खून से लथपथ महिला को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया .

कोटा. राजस्थान के कोटा (Kota) जिले में करवा चौथ (Karwa chauth) पर तोहफा देने के बजाय एक पति ने अपनी पत्नी (Wife) को चाकू मारकर घायल कर दिया. चाकू के वार (knife attacked) से खून से लथपथ महिला को एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) में भर्ती करवाया गया है, जहां घायल महिला का अस्पताल में इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पति-पत्नी में मकान बेचने को लेकर हुई थी कहासुनी

घटना जिले के अनंतपुरा क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार रानपुर निवासी कमलेश और उसके पति के बीच अक्सर मकान बेचने को लेकर कहासुनी होती थी. आज भी कहासुनी के दौरान गुस्साए पति ने खाना पका रही पत्नी पर चाकू से वार कर दिया. चाकू के वार से पत्नी के कान और सिर पर गंभीर जख्म हो गए. देखते ही देखते महिला के खून से लथपथ होने लगी.

घायल महिला को अस्पताल में कराया भर्ती

आस-पास के लोगों ने महिला की यह हालत देख तुरंत मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे एमबीएस अस्पताल में रेफर किया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटानास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story