Top
Home > राज्य > राजस्थान > कोटा > करवाचौथ के पति की हरकत से मचा हडकम्प, तोहफा की जगह चाक़ू लेकर पहुंचा घर और पत्नी पर कर दिया हमला

करवाचौथ के पति की हरकत से मचा हडकम्प, तोहफा की जगह चाक़ू लेकर पहुंचा घर और पत्नी पर कर दिया हमला

कोटा जिले में करवाचौथ पर तोहफा देने के बजाय एक पति ने अपनी पत्नी को चाकू मारकर घायल कर दिया. चाकू के वार से खून से लथपथ महिला को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया .

 Special Coverage News |  17 Oct 2019 2:01 PM GMT

करवाचौथ के पति की हरकत से मचा हडकम्प, तोहफा की जगह चाक़ू लेकर पहुंचा घर और पत्नी पर कर दिया हमला

कोटा. राजस्थान के कोटा (Kota) जिले में करवा चौथ (Karwa chauth) पर तोहफा देने के बजाय एक पति ने अपनी पत्नी (Wife) को चाकू मारकर घायल कर दिया. चाकू के वार (knife attacked) से खून से लथपथ महिला को एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) में भर्ती करवाया गया है, जहां घायल महिला का अस्पताल में इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पति-पत्नी में मकान बेचने को लेकर हुई थी कहासुनी

घटना जिले के अनंतपुरा क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार रानपुर निवासी कमलेश और उसके पति के बीच अक्सर मकान बेचने को लेकर कहासुनी होती थी. आज भी कहासुनी के दौरान गुस्साए पति ने खाना पका रही पत्नी पर चाकू से वार कर दिया. चाकू के वार से पत्नी के कान और सिर पर गंभीर जख्म हो गए. देखते ही देखते महिला के खून से लथपथ होने लगी.

घायल महिला को अस्पताल में कराया भर्ती

आस-पास के लोगों ने महिला की यह हालत देख तुरंत मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे एमबीएस अस्पताल में रेफर किया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटानास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it