Top
Home > राज्य > राजस्थान > राजस्थान में बोले योगी, मोदी जी की मजबूती भारत की मजबूती होगी

राजस्थान में बोले योगी, 'मोदी जी की मजबूती भारत की मजबूती होगी'

कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा की जो 2014 के पहले की सरकार नही कर पाई वो मोदी सरकार ने कर दिखाया।

 Special Coverage News |  2 May 2019 8:19 AM GMT  |  दिल्ली

राजस्थान में बोले योगी, मोदी जी की मजबूती भारत की मजबूती होगी
x
UP CM Yogi Adityanath

2019 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के मख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीरता और शौर्य की भूमि राजस्थान के श्रीगंगानगर लोकसभा क्षेत्र में आज जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज जिस तरह से भारत की कूटनीति का डंका पुरे देश में बज रहा है उसी का देन है कि मसूद को वैश्विक स्तर पर आतंकवादी घोषित कर दिया गया है और उसकी उलटी गिनती चालू हो गई है योगी ने कहा की मोदी है तो मुमकिन है। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा की जो 2014 के पहले की सरकार नही कर पाई वो मोदी सरकार ने कर दिखाया।

जब योगी ने उत्तर प्रदेश की चर्चा की तो कहा की यहां पर कानून का राज होगा जो की 23 करोड़ जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है जो की किसी गरीब , गाँव के किसान , नौजवान , बहू बोटियों की सुरक्षा में बाधक बनेगा उसके लिए दो जगह होगी जेल या उसको जेल जाना पसंद नही तो राम नाम की यात्रा पर निकलने कि तैयारी करें। जब तक समाज के लिए खतरा बने लोग रावण कंस की तरह तरह मारे नही जाते तब तक समाज में शांति नही आयेंगी। और सुरक्षा के लिहाज से ये कड़े कदम उठाने का कार्य केवल भाजपा कर सकती है और मोदी जी कर सकते है।

कांग्रेस पर शब्दो का बाण छोड़ते हुए कहा की भारत की ईतनी बड़ी विजय यानि वैश्विक मंच पर मसूद अजहर को आतंकी घोषित हो जाने पर राहुल गांधी देश को बधाई नही दी ये क्या साबित करता है। राहुल पर तंज कसते हुए कहते है कि जब वो भारत में रहते है तो राहुल गांघी कहलाते है और भारत के बाहर जाते है तो राऊल विंसी कहते है। यानि भारत की जनता के आँखो वो लोग कैसे धुल झोकने का कार्य कर रहे है ये पुरे देश को सोचना होगा। क्या ऐसा आदमी भारत का विकाश कर पायेगा।

योगी जी ने भारत सरकार के अनेक योजनाओं के बारे में बताया और भाजपा के उम्मीदवार निहालचन्द्र जी वोट देने का अपील किये और कहा की आप का एक एक वोट मोदी जी को मजबूत करेगा। मोदी जी की मजबूती भारत की मजबूती होगी।।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it