Top
Home > राज्य > राजस्थान > राजस्थान में कांग्रेस पर बिफरे PM मोदी, बोले- AC में बैठकर कागज में सर्जिकल स्ट्राइक कांग्रेस ही कर सकती है

राजस्थान में कांग्रेस पर बिफरे PM मोदी, बोले- 'AC में बैठकर कागज में सर्जिकल स्ट्राइक कांग्रेस ही कर सकती है'

मोदी ने कहा, कांग्रेस राष्ट्र रक्षा करने वालों का हर समय से अपमान करती आ रही है .

 Special Coverage News |  3 May 2019 12:25 PM GMT  |  दिल्ली

राजस्थान में कांग्रेस पर बिफरे PM मोदी, बोले- AC में बैठकर कागज में सर्जिकल स्ट्राइक कांग्रेस ही कर सकती है
x

राजस्थान : 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने राजस्थान के सीकर में चुनावी रैली करने जब पहुचें तो वहां युवाओं का जोश देख मोदी गदगद हो गये। पीएम मोदी ने कहां कि इस उत्साह और इन भावनाओं का अभिनन्दन करता हूं। उन्होएँ कहा, जब हम देश और सभी राष्ट्र रक्षा के लिए सबको जोड़ने की बात करते हैं तो कांग्रेस के एक नेता ने सेना को गली का गुंडा कहा और वायुसेना को झूठा कहते हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस राष्ट्र रक्षा करने वालों का हर समय से अपमान करती आ रही है बालाकोट की घटना को पूरा विपक्ष मानने को तैयार नही था। कांग्रेस के नेता सवाल उठाते हैं कि आतंकियों की लाश कहां है।

व्यंग करते हुए मोदी कहते है मुझे लगता है कि कांग्रेस में ऐसे लोग है जो उम्र के किसी भी पड़ाव में वीडियो गेम खेलते रहते हैं। और शायद सर्जिकल स्ट्राइक को भी वीडियो गेम समझकर आनंद लेते होंगे। एसी कमरों में बैठकर कागज में सर्जिकल स्ट्राइक कांग्रेस ही कर सकती है।

आप को बता दें कि कर्नाटक में जो कांग्रेस सरकार चला रही है, उसके मुख्यमंत्री ने बयान दिया था कि सेना में वही लोग जाते हैं जिनके पास 2 वक्त का खाना नहीं है, भूखे मरते हैं, पेट भरने के लिए सेना में जाते हैं। इसी का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस के मन में कभी देश की रक्षा करने वालों के लिए सम्मान नहीं रहा है। इसलिए कांग्रेस ने कभी उनके हितों के बारे में नहीं सोचा। कांग्रेस का पंजा हमेशा मलाई के चक्कर में रहता है। जहां मलाई नहीं, वहां कांग्रेस कभी गई नहीं। ये भी एक वजह है कि कांग्रेस के आते ही महंगाई आसमान छूने लगती है। यानि कांग्रेस आई, महंगाई लाई। लेकिन एनडीए की सरकार में 2104 के बाद मंहगाई को नियंत्रित कर रखा है। जो कांग्रेस चार दशक तक सैनिकों को वन रैंक-वन पेंशन के लिए लटकाती रही, ठुकराती रही। और जब मोदी ने पूर्व सैनिकों के बीच कह दिया कि हम ये करके रहेंगे तो सैनिकों के आंखों में धूल झोंकने के लिए कह दिया कि हमने लागू कर दिया।

पीएम मोदी ने अपने सरकार के योजनओं के बारे में कहा कि हमारी सरकार पहली ऐसी सरकार है, जिसने टैक्स कम करने के साथ-साथ विकास की गति को दोगुना किया है। जो कर्मचारी और व्यापारी इनकम टैक्स भरते हैं उनको बहुत बड़ी राहत सरकार ने दी है। 5 लाख रुपए तक की कर योग्य आय को टैक्स के दायरे से बाहर कर दिया है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि ये समाज को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करते है। यही कारण है कि सभी वर्गों को साथ लेकर चलना कांग्रेस की फितरत नहीं रही। लेकिन भाजपा के लिए समाज का हर व्यक्ति महत्वपूर्ण है। विकास हर व्यक्ति, हर क्षेत्र तक पहुंचे इसके लिए हम प्रयासरत हैं। राजस्थान के लोग पानी की कीमत जानते है क्या होता है। जो भारत का हक का पानी पाकिस्तान को देता है।

पहले ऐसी सरकारें थी जिन्होंने भारत के हक का पानी पाकिस्तान को दिया। मैं आपको वादा करता हूं कि 23 मई को जब फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी तो जो पानी आज पाकिस्तान को जा रहा है वो पानी हिंदुस्तान के खेतों में जाएगा। अपने आखिरी शब्दों में कहां कि आप कमल के फूल पर वोट करे ये हर वोट मोदी को जायेगा और 6 मई को पहले मतदान फिर जलपान कर के हर मतदात अपना दायित्व को पूरा करें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it