Top
Home > राज्य > राजस्थान > PM मोदी की पाकिस्तान को चेतावनी, कहा- हमने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखे हैं

PM मोदी की पाकिस्तान को चेतावनी, कहा- 'हमने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखे हैं'

पीएम ने कहा, भारत ने पाकिस्तान से डरने की नीति को छोड़ दिया है.?

 Special Coverage News |  21 April 2019 1:23 PM GMT  |  दिल्ली

PM मोदी की पाकिस्तान को चेतावनी, कहा- हमने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखे हैं
x

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बाड़मेर राजस्थान में चुनावी जनसभा संबोधित करते हुए कहा कि, भारत ने पाकिस्तान से डरने की नीति को छोड़ दिया है. पीएम मोदी ने जनता से कहा कि, पाकिस्तान हर दूसरे दिन भारत को धमकी भरे अंदाज में कहता था कि, उसके पास परमाणु बम है. लेकिन अब भारत ने धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया है.

पीएम मोदी ने जनता से पूछा क्या मैंने सही किया, जनता ने जवाब दिया- हां, उसके बाद पीएम मोदी ने जनता से कहा कि, अगर उनके पास परमाणु बम है तो फिर हमारे पास क्या है? क्या हमने परमाणु बम दिवाली के लिए रखे हैं?



पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जो इस चुनाव में पहली बार वोट डालने वाले हैं, उनके लिए ये चुनाव बहुत महत्वपूर्ण हैं. जो 21वीं सदी में पैदा हुआ है, वो वोट 21वीं सदी के लिए करता है. क्योंकि उसके सामने पूरी शताब्दी पड़ी है. मैं आपके सपनों के लिए अपने सपनों को आहूत करने के लिए तैयार हूं. उन्होंने कहा, सामान्य वर्ग के गरीब परिवारों को 10% आरक्षण की मांग दशकों से चल रही थी. समाज को बांटने में लगी कांग्रेस ने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया. बिना किसी का हक छीने, चौकीदार की सरकार ने ये फैसला भी लागू करवाया.

पीएम ने कहा, वर्षों से नेशनल वॉर मेमोरियर की मांग हो रही थी, कांग्रेस ने अपने परिवार के लिए स्मारक बनाए. परिवार के लिए समाधियां बनाईं, लेकिन देश के जवानों के बलिदान को याद करने के लिए कोई राष्ट्रीय स्मारक नहीं बनाया. आपके चौकीदार ने दिल्ली में आन, बान, शान के साथ आजादी के बाद से अब तक शहीद हुए सैनिकों का स्मारक बना दिया. उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस और उसके साथियों में सेना के जवानों के प्रति सोच ही अलग है. कर्नाटक में जो सरकार बनी है वो कांग्रेस के कारण ही चल रही है. वहां के मुख्यमंत्री ने कहा है कि है जिन लड़कों के पास खाने के लिए कुछ नहीं है वो ही सेना में जाते हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it