प्रतापगढ़

एसपी आकाश तोमर के समर्थन में आये बीजेपी नेता, बोले ईमानदार और व्यवहार कुशल अधिकारी ये काम कभी नहीं करेंगे

Shiv Kumar Mishra
7 April 2021 12:09 PM GMT
एसपी आकाश तोमर के समर्थन में आये बीजेपी नेता, बोले ईमानदार और व्यवहार कुशल अधिकारी ये काम कभी नहीं करेंगे
x

अभी अभी मिली जानकरी के मुताबिक प्रतापगढ़ एसपी के द्वारा विधायक के साथ दुर्व्यवहार की खबर वायरल हो रही है इस खबर पर बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामबाबू द्विवेदी ने कहा है कि आईपीएस अधिकारी और प्रतापगढ़ एसपी किसी विधायक के साथ दुर्व्यवहार नहीं कर सकते है.

रामबाबू द्विवेदी ने कहा कि एसपी प्रतापगढ़ आकाश तोमर अभी शराब को लेकर एक अभियान चला रहे है. जिससे जिले के अवैध कारोबारियों में हडकम्प मचा हुआ है. आकाश तोमर माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सपनों को साकार करने में लगे हुए है. सीएम के निर्देशों के तहत भयमुक्त समाज और कानून व्यस्था का राज कायम करने वाले अधिकारी है. एसपी आकाश तोमर बेहद नम्र स्वभाव के और मिलनसार अधिकारी है. उनके खिलाफ लगाये गये आरोप निराधार है. विधायक डीएम कार्यालय पर धरना दे रहे थे जिससे कप्तान का कोई लेना देना नहीं है.

इस मामले पर एसपी आकाश तोमर ने कहा है कि विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुपों में माननीय विधायक रानीगंज धीरज ओझा द्वारा जिलाधिकारी आवास पर धरना दिये जाने की खबर चलाई गई। इस प्रकरण के सम्बन्ध में अवगत कराना है कि DM आवास पर वोटर लिस्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाकर DM के खिलाफ धरने पर बैठे थे, जब मेरे द्वारा दुर्व्यवहार करने से मना किया तो झूठा आरोप लगा रहे हैं. जिलाधिकारी प्रतापगढ़ संपूर्ण घटनाक्रम में साथ मौजूद थे. संपूर्ण प्रकरण से पुलिस का कोई संबंध नहीं है.

जबकि विधायक धीरज ओझा ने एसपी पर अपने पीटने के आरोप लगाया है. जिस तरह से विधायक कपड़े फटे हाल में जमीन पर लोट रहे है उससे खबर में कितना दम है अभी सच कहना मुश्किल है.

Next Story