Top
Home > राज्य > राजस्थान > प्रतापगढ़ > प्रतापगढ़: प्यार के मामले में युवक को जिंदा जलाया, गुस्साए लोगों ने फूंकी पुलिस की गाड़ियां

प्रतापगढ़: प्यार के मामले में युवक को जिंदा जलाया, गुस्साए लोगों ने फूंकी पुलिस की गाड़ियां

यूपी में प्रतापगढ़ जिले के भुजौनी गांव में अमानवीय घटना सामने आई है.

 Arun Mishra |  2 Jun 2020 8:09 AM GMT  |  दिल्ली

प्रतापगढ़: प्यार के मामले में युवक को जिंदा जलाया, गुस्साए लोगों ने फूंकी पुलिस की गाड़ियां
x

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक युवक को पेड़ से बांधकर जिंदा जलाने की घटना सामने आई है. जिले के फतनपुर कोतवाली क्षेत्र के भुजौनी गांव में इस घटना को लोगों ने सोमवार देर रात अंजाम दिया.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो गुस्साए गांववालों ने जमकर हंगामा किया. गुस्साए ग्रामीणों ने पहले तो पुलिस के वाहन तोड़े और फिर उसमें आग लगा दी. वहीं पथराव में कुछ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

इस घटना के पीछे मृतक के लव अफेयर की बात सामने आई है. मृतक अंबिका पटेल कानपुर में तैनात महिला सिपाही से प्रेम करता था. मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि महिला सिपाही के घरवालों ने अंबिका पटेल को ज़िंदा जलाकर मार डाला.

बता दें मृतक अंबिका पटेल महिला सिपाही से छेड़खानी के मामले जेल में बंद था. कुछ दिन पहले अंबिका पटेल ने प्रेमिका के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. जिसे लेकर युवती के परिजनों ने अंबिका पर मुकदमा दर्ज करा दिया था. पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुये युवक को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन कुछ दिन बाद में वह जमानत पर छूटकर आ गया था.


युवक के जिंदा जलाने की घटना सोमवार रात की है. सूचना मिलने के बाद मौके पर प्रयागराज जोन के आईजी और एडीजी भी पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का जायजा भी लिया. वही गांव में हत्या के बाद तनाव को देखते हुए दो पीएससी की कंपनी को तैनात कर दिया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it