Top
Home > राज्य > राजस्थान > प्रतापगढ़ > UP में सियासत गर्म, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर और बाबू सिंह कुशवाहा के खिलाफ FIR

UP में सियासत गर्म, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर और बाबू सिंह कुशवाहा के खिलाफ FIR

ओम प्रकाश राजभर, बाबू सिंह कुशवाहा और अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

 Arun Mishra |  12 Jun 2020 7:58 AM GMT  |  dilli

UP में सियासत गर्म, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर और बाबू सिंह कुशवाहा के खिलाफ FIR
x

प्रतापगढ़ : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में यूपी के पूर्व कैबनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर , पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा और अपना दल (कमेरावादी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. दरअसल ये लोग प्रतापगढ़ में पट्टी सर्किल के धुई गोविंदपुर गांव में जाने की कोशिश कर रहे थे, जहां कुछ दिनों पहले प्रधान के बेटे पर हमले के बाद आगजनी भी हुई थी. पुलिस ने इन नेताओं को गांव में घुसने से पहले ही रोक दिया था और गुरुवार को इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

बता दें कि प्रधान के बेटे के साथ मारपीट के बाद प्रतापगढ़ के गोविंदपुर गांव में जमकर बवाल हुआ था और आगजनी की गई थी. इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस ने थाने मुकदमा दर्ज किया था.

इससे पहले पुलिस अपना दल के विधायक आर. के. वर्मा, पूर्व विधायक राम सिंह पटेल और समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव को भी गोविंदपुर गांव से बैरंग वापिस भेजा था और इन सभी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर चुकी है. गौरतलब है कि ओम प्रकाश राजभर के लगातार यूपी सरकार पर हमलावर रहने के कारण बीजेपी के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन टूटा था.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हम भागीदारी मोर्चा में शामिल आठ दलों के राष्ट्रीय अध्यक्ष पीड़ितों से मिलकर उनका दुख-दर्द साझा करने जा रहे थे, गांव से 500 मीटर पहले सरकार के इशारे पर हम लोगों को रोक दिया गया. पूरे प्रदेश में गुंडाराज, भ्रष्टाचार, हत्या, लूट, डकैती, बलात्कार चरम पर हैं. सरकार पूरी तरह नाकाम है, हम जैसे लोगों को रोका जा रहा जो गरीब मजलूम से मिलने जा रहे थे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it