Top
Home > राज्य > राजस्थान > राजस्थान के मुख्यमंत्री की इन्हें मिलेगी कुर्सी?

राजस्थान के मुख्यमंत्री की इन्हें मिलेगी कुर्सी?

सूत्रों के मुताबिक राजस्थान के मुख्यमंत्री पर फैसला हो चुका है. लेकिन नाम का ऐलान शाम 4 बजे जयपुर में किया जाएगा.

 Special Coverage News |  13 Dec 2018 8:57 AM GMT  |  दिल्ली

राजस्थान के मुख्यमंत्री की इन्हें मिलेगी कुर्सी?
x
Congress's Sachin Pilot, Ashok Gehlot (File Photo)

जयपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री बनने की रेस में युवा शक्ति के आगे तजुर्बे ने बाजी मारी है. सूत्रों की मानें तो अशोक गहलोत का नाम लगभग तय हो गया है. औपचारिक ऐलान शाम 4 बजे तक किया जा सकता है. वहीं दूसरी तरफ सचिन पायलट के समर्थकों को मनाने का काम भी शुरू हो गया है.

पर्यवेक्षकों के साथ बैठक के बाद ये तय हो गया है कि राहुल गांधी ही मुख्यमंत्री के नाम पर अंतिम फैसला लेंगे. राहुल गांधी फैसले से पहले सभी वरिष्ठ नेताओं से सलाह ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से भी बात की है. अभी डिप्टी सीएम के ऑप्शन को नकारा नहीं जा सकता है. राहुल गांधी मध्य प्रदेश के नेताओं के साथ भी बैठक कर रहे हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बैठकों को दौर लगातार जारी है. पहले सचिन पायलट ने राहुल से मुलाकात की और उसके बाद अशोक गहलोत भी उनसे मिले. उम्मीद जताई जा रही है कि शाम 4 बजे मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान किया जाएगा. अशोक गहलोत, सचिन पायलट राहुल गांधी से मुलाकात कर जयपुर के लिए रवाना हो गए हैं.

कांग्रेस नेता अविनाश पांडे के मुताबिक राजस्थान के मुख्यमंत्री पर फैसला हो चुका है. लेकिन नाम का ऐलान शाम 4 बजे जयपुर में किया जाएगा.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it