राजस्थान

राजस्थान: गैस सिलेंडर ब्लास्ट में 13 लोग घायल, नौ की हालत गंभीर

Sujeet Kumar Gupta
13 Feb 2020 8:55 AM GMT
राजस्थान: गैस सिलेंडर ब्लास्ट में 13 लोग घायल, नौ की हालत गंभीर
x

राजस्थान। राजस्थान के सीकर के मोहल्ला शेखपुरा में गैस सिलिंडर फटने से 13 लोग घायल हो गए हैं। गंभीर रूप से घायल नौ लोगों को जयपुर अस्पताल में रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ी और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। सिलिंडर फटने से आस-पास के मकानों में दरारें आई हैं।

जानकारी के अनुसार सीकर के कुरैशी क्वार्टर में नंदलाल सिंधी का परिवार किराए पर रहता है। यहां आज सुबह सिलिंडर लीकेज की जानकारी मिलने पर पड़ोसी वहां पहुंचे थे। इस दौरान लीकेज बंद करने की कोशिश में धमाका हो गया। धमाके की वजह से घर के अंदर और बाहर मौजूद 13 लोग घायल हो गए हैं।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. किसी को कुछ समझ में नहीं आया. बाद लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी और घायलों को कल्याण अस्पताल लेकर गए. अस्पताल में एक साथ बड़ी संख्या में घायल आ जाने से वहां भी अफरातफरी मच गई। यहां नौ लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया. हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला, विधायक राजेन्द्र पारीक और नगर परिषद सभापति जीवन खान भी मौके पर पहुंचे और घायलों की जानकारी ली. वहीं बड़ी संख्या में शहरवासी भी अस्पताल पहुंच गए. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. मोहल्ले में अभी भी दहशत का माहौल है।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story