Top
Home > राज्य > राजस्थान > राजस्थान : ऑडियो क्लिप मामले में केंद्रीय मंत्री की हो गिरफ्तारी, सचिन पायलट भी दें सफाई- सुरजेवाला

राजस्थान : ऑडियो क्लिप मामले में केंद्रीय मंत्री की हो गिरफ्तारी, सचिन पायलट भी दें सफाई- सुरजेवाला

सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट को सामने आकर इस सच्चाई को उजागर करना चाहिए और विधायकों की लिस्ट जारी करनी चाहिए.

 Arun Mishra |  17 July 2020 4:35 AM GMT  |  दिल्ली

राजस्थान : ऑडियो क्लिप मामले में केंद्रीय मंत्री की हो गिरफ्तारी, सचिन पायलट भी दें सफाई- सुरजेवाला
x

राजस्थान में सियासी हलचल लगातार जारी है. सचिन पायलट और 18 अन्य बागी कांग्रेस विधायकों की तरफ से राजस्थान हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है. इस याचिका पर आज दोपहर करीब एक बजे सुनवाई होगी. सूत्रों के मुताबिक सचिन पायलट कल रात कानूनी सलाह के लिए केंद्र सरकार के एक कानून अधिकारी के घर गए थे.

बता दें कि राजस्थान कांग्रेस के चीफ व्हिप महेश जोशी की शिकायत पर स्पीकर सीपी जोशी ने बुधवार को सचिन पायलट और उनसे जुड़े कांग्रेस के 18 बागी विधायकों के खिलाफ CLP मे शामिल न होने पर नोटिस जारी किया था. उनसे 17 जुलाई की दोपहर 1 बजे तक जवाब देने किए कहा गया है. जवाब मिलने के बाद स्पीकर आगे की कार्रवाई करेंगे.

Rajasthan Political Crisis Live Updates:

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आज बीजेपी राजस्थान की सरकार गिराने की कोशिश कर रही है, इसके कुछ ऑडियो भी सामने आ रहे हैं. जिसमें राजस्थान के कांग्रेस विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है.

सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट को सामने आकर इस सच्चाई को उजागर करना चाहिए और विधायकों की लिस्ट जारी करनी चाहिए. ऑडियो में बातचीत करने वाले भंवरलाल शर्मा, विश्वेंद्र सिंह को कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया है और नोटिस जारी किया गया है.

सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत इस पूरी साजिश में शामिल हैं. उन पर तुरंत FIR दर्ज होनी चाहिए और गिरफ्तारी की जानी चाहिए.





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it