Top
Home > राज्य > राजस्थान > सचिन पायलट ने कांग्रेस MLA को भेजा लीगल नोटिस, 1 रुपये का मांगा हर्जाना, 7 दिन में माफी की रखी डिमांड

सचिन पायलट ने कांग्रेस MLA को भेजा लीगल नोटिस, 1 रुपये का मांगा हर्जाना, 7 दिन में माफी की रखी डिमांड

नोटिस में कहा कि अगर 7 दिन में विधायक गिर्राज सिंह ने माफी नहीं मांगी तो सिविल और आपराधिक मानहानि का दावा करेंगे.

 Arun Mishra |  23 July 2020 4:20 AM GMT

सचिन पायलट ने कांग्रेस MLA को भेजा लीगल नोटिस, 1 रुपये का मांगा हर्जाना, 7 दिन में माफी की रखी डिमांड
x

राजस्थान में सियासी हलचल लगातार जारी है. इसी बीच सचिन पायलट ने कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को लीगल नोटिस भेजा है. उन्होंने एक रुपये का हर्जाना भी मांगा है. नोटिस में कहा कि अगर 7 दिन में विधायक गिर्राज सिंह ने माफी नहीं मांगी तो सिविल और आपराधिक मानहानि का दावा करेंगे.

मलिंगा ने लगाया था ये आरोप

सोमवार को गिर्राज सिंह मलिंगा ने आरोप लगाया था कि सचिन पायलट के साथ मेरी बातचीत हुई है, उन्होंने मुझसे बात की और कहा कि आप कितना चाहते हैं. उन्होंने मुझे 35 करोड़ रुपये तक का ऑफर दिया. मलिंगा ने कहा कि ये सब दिसंबर से हो रहा है, यह कोई नई बात नहीं है. मैंने उनसे कहा कि मैं ऐसा नहीं कर सकता. मलिंगा ने ये भी कहा था कि उनकी पायलट से दो-तीन बार बात हुई है.

आरोपों पर दु:खी हूं-पायलट

वहीं सचिन पायलट ने इस बयान को निराधार और चिंताजनक करार दिया था, साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वो बयान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. उन्होंने ये भी कहा था कि मेरे ऊपर लगाए गए सारे आरोपों को लेकर मैं दुखी हूं.उन्होंने कहा कि मेरी सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए मुझपर इस तरह के आरोप लगाए गए हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि अभी उन पर और भी संगीन आरोप लगाए जाएंगे, लेकिन मैं इससे हारूंगा नहीं.

हाई कोर्ट से पायलट को 24 तक राहत

आपको बता दें कि हाईकोर्ट पहुंच चुकी राजस्थान की सियासी जंग (Rajasthan Political Crisis) में 24 जुलाई तक सचिन पायलट (Sachin Pilot) गुट के विधायकों को राहत मिल गई है. स्पीकर के नोटिस देने के मामले पर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखते हुए, स्पीकर से 24 तारीख तक कोई कार्रवाई नहीं करनी की अपील की.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it