Home > राज्य > राजस्थान > Snapdeal ने डिलीवर किया नकली सामान, फाउंडर्स के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

Snapdeal ने डिलीवर किया 'नकली' सामान, फाउंडर्स के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

स्नैपडील के खिलाफ एक कांग्रेस नेता ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। नेता को कथित रूप से नकली सामान डिलीवरी किया गया था जिसके बाद उन्होंने पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत की।

 Special Coverage News |  26 July 2019 8:45 AM GMT  |  दिल्ली

Snapdeal ने डिलीवर किया

राजस्थान पुलिस ने एक मामले में ई कॉमर्स कंपनी स्नैपडील के संस्थापक कुणाल बहल और रोहिल बंसल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। ये मामला स्थानीय कांग्रेस नेता के कहने पर दर्ज किया गया है, जिन्होंने कथित रूप से ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर उन्हें फर्जी सामान भेजने का आरोप लगाया है। दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

इंदर मोहन सिंह हनी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने वुडलैंड की बेल्ट और वॉलेट ऑर्डर किए थे, जबकि उन्हें नकली सामना भेजा गया है। हाल में हुए लोकसभा चुनाव में इंदर मोहन सिंह पार्टी के प्रवक्ता का कार्यभार संभाल चुके हैं। पुलिस ने बताया कि उन्होंने 17 जुलाई को ऑर्डर प्लेस किया था।

गुमानपुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत में इंदर मोहन ने कहा, उन्हें प्रोडक्ट की क्वॉलिटी को लेकर कुछ संदेह हुआ और वह उसकी जांच के लिए उसे लेकर वुडलैंड शोरूम गए। जहां स्टाफ ने प्रोडक्ट की जांच की और उन्हें नकली बताया। इस मामले की जांच एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को सौंपी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top