राजस्थान

राजस्थान में दिल दहलाने वाली बारदात...माता-पिता और बहन की कुल्हाड़ी से काटकर बिस्किट खाते हुए थाने पहुंचा हत्यारा, फिर..'

Arun Mishra
31 Dec 2023 10:40 AM GMT
राजस्थान में दिल दहलाने वाली बारदात...माता-पिता और बहन की कुल्हाड़ी से काटकर बिस्किट खाते हुए थाने पहुंचा हत्यारा, फिर..
x
बेटे ने रात के अंधेरे में अपने माता-पिता और बहन की कुल्हाड़ी से काटकर दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी.

राजस्थान में दिल दहलाने वाली बारदात सामने आई है. नागौर जिले के पादूकलां कस्बे में हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. पादूकलां में एक बेटे ने रात के अंधेरे में अपने माता-पिता और बहन की कुल्हाड़ी से काटकर दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी. उसके बाद वह रातभर शवों के पास बैठा रहा. फिर सुबह बिस्किट खाते हुए पुलिस थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया. तिहरे हत्याकांड की खबर मिलते ही पादूकलां के लोग सकते में आ गए. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. वारदात के बाद आज पादूकलां कस्बा बंद रखा गया है.

पुलिस और स्थानीय लोगों के अनुसार हत्या की यह खौफनाक वारदात पादूकलां गांव में शनिवार रात को हुई। वहां 21 वर्षीय मोहिन नाम के युवक ने अपने पिता पिता दिलीप सिंह, मां राजेश कंवर और दिव्यांग छोटी बहन प्रियंका की बेरहमी से हत्या कर डाली। आरोपी युवक ने तीनों को कुल्हाड़ी से काट डाला। बाद में वह रातभर शवों के पास बैठा रहा। रात को किसी को भी वारदात का पता नहीं चला। उसके बाद आरोपी खुद ही सुबह बिस्किट खाते हुए थाने पहुंचा और पुलिस को वारदात की सूचना दी।

आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है

इससे पुलिस थाने में हड़कंप मच गया. थानाधिकारी और पुलिस अमला आनन-फानन में मौके पर पहुंचा. वहां के हालात देखकर वे सकते में रह गए. पुलिसकर्मियों ने तत्काल आलाधिकारियों को मामले की सूचना दी. इस पर पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर उनको स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है.

दिलीप सिंह ज्वेलरी काम करते थे

हत्या के शिकार हुए दिलीप सिंह ज्वेलरी काम करते थे. हालांकि आरोपी मोहित के सरेंडर करने की अभी तक पुष्टि नहीं की है. दिल को दहला देने वाली वारदात करने से पूरा कस्बा हैरान है. पुलिस ने मौके पर एफएसएल और एमओबी की टीमों को बुलाया है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. वहीं अस्पताल में मोर्चरी के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जमा है.

Next Story