उदयपुर

उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर टेलर का गाला काटा, कपड़े का नाप देने के बहाने आए, लोगों में जबरदस्त आक्रोश

Arun Mishra
28 Jun 2022 1:19 PM GMT
उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर टेलर का गाला काटा, कपड़े का नाप देने के बहाने आए, लोगों में जबरदस्त आक्रोश
x
इस मामले पर सीएम अशोक गहलोत ने सभी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

राजस्थान के उदयपुर में 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले एक शख्स का मर्डर कर दिया गया। हमलावर मंगलवार को दिनदहाड़े उसकी दुकान में घुसे और तलवार से कई वार किए और उसका गला काट दिया। ये घटना शहर के मालदास स्ट्रीट स्थित भूत महल के पास की बताई जा रही है। इस पूरे हमले का वीडियो भी सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस मामले पर सीएम अशोक गहलोत ने सभी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

नाप देने के बहाने दुकान में घुसे

कन्हैयालाल तेली (40) की धानमंडी स्थित भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान है। मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे बाइक सवार 2 बदमाश आए। कपड़े का नाप देने का बहाना बनाकर दुकान में घुसे। कन्हैयालाल कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने हमला बोल दिया। उन पर तलवार से कई हमले किए। मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

आरोपियों को मिलेगी सजा- सीएम गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, "उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी. मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी."

युवक की हत्या मोहम्मद रियाद और मोहम्मद नाम के दो आरोपियों ने तलवार से गला रेत कर की है। इस मामले में आरोपियों ने वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेदारी भी ली है। लोगों का कहना है कि हत्यारों को फांसी होनी चाहिए, ताकि ऐसा कृत्य दोबारा न हो।

घटना के बाद स्थानीय व्यापारियों में जबरदस्त आक्रोश है. पुलिस हत्या के आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Next Story