Top
Home > राज्य > राजस्थान > पूर्व CM वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह के Missing पोस्टर वायरल

पूर्व CM वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह के Missing पोस्टर वायरल

पम्पलेट में वसुंधरा राजे ओर सांसद दुष्यंत सिंह दोनों मां बेटे की तस्वीरें है.

 Arun Mishra |  30 May 2020 9:33 AM GMT

पूर्व CM वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह के Missing पोस्टर वायरल
x

राजस्थान के झालावाड़ की झालरापाटन विधान सभा क्षेत्र के झालरापाटन कस्बे में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. पिछले तीन दिनों में 172 कोरोना रोगों सामने आ चुके है.

कस्बे में जीरो मोबिलिटी कर्फ्यू लगा दिया, वहीं इसी बीच इन दिनों वाट्सअप और सोशल मीडिया पर एक पम्पलेट खूब वायरल हो रहा है, जिसमे राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और झालरापाटन विधान सभा की विधायक वसुंधरा राजे ओर उनके बेटे सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह की तलाश लिखा हुआ है.

पम्पलेट में मां-बेटे दोनों की तस्वीर

पम्पलेट में वसुंधरा राजे ओर सांसद दुष्यंत सिंह दोनों मां बेटे की तस्वीरें है. वही पम्पलेट में दोनों को ढूंढकर लाने वाले को 21,000 हज़ार का इनाम देने का दावा भी किया गया है. हालांकि यह पम्पलेट किसने बनाया यह अभी साफ नही हो पाया है. पम्पलेट में किसी संघठन का नाम नहीं है.

भाजपा विधायक बोले-ये घटिया राजनीति

वही वायरल पोस्टर पर अब तक किसी भाजपा के बड़े नेता का बयान नहीं आया है. हालांकि भाजपा के विधायक और वसुधंरा राजे के करीबी अशोक लाहोटी (Ashok Lahoti) ने प्रेस नोट जारी कर सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कड़े शब्दो मे इसकी आलोजना की है, उन्होंने कहा है कि ये घटिया राजनीति है.

वसुंधरा राजे इस तरह कर रहीं मदद

उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे सिंधिया वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये राजस्थान (Rajasthan) के प्रत्येक जिले के आम नागरिकों से सीधे संवाद कायम रखते हुए, जरुरतमंदो को भाजपा कार्यकर्ताओं के जरिये राशन के पैकेट, भोजन के पैकेट, आवश्यक चिकित्सा सुविधा व अन्य आवयश्क जरूरत की सामग्री उपलब्ध करवा रही हैं.

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे झालरापाटन विधान सभा (Jhalrapatan Vidhan Sabha) से वर्तमान में विधायक हैं, और उनके पुत्र दुष्यंत सिंह झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से सांसद हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it