राजस्थान

'वसुंधरा बचा रही हैं गहलोत की सरकार को' NDA के सहयोगी MP के इस बयान से राजस्थान में हड़कंप!

Arun Mishra
16 July 2020 2:50 PM GMT
वसुंधरा बचा रही हैं गहलोत की सरकार को NDA के सहयोगी MP के इस बयान से राजस्थान में हड़कंप!
x
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाकहा ल ने जिसके पुख्ता प्रमाण हमारे पास हैं!

जयपुर। राजस्‍थान में उठे सियासी बवंडर के बीच राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए चौंकाने वाले ट्वीट किए हैं। बेनिवाल ने लगातार 2 ट्विट कर मामले में नया ट्विस्ट ला दिया है। बेनिवाल ने अपने ट्वीट में कहा कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे अशोक गहलोत की अल्पमत वाली सरकार को बचाने का पुरजोर प्रयास कर रही हैं, राजे द्वारा कांग्रेस के कई विधायकों को इस बारे में फोन भी किए गए। प्रदेश व देश की जनता वसुंधरा-गहलोत के आंतरिक गठजोड़ की कहानी को समझ चुकी है !


बेनिवाल ने अपने एक के बाद एक किए गए दूसरे ट्वीट में लिखा है कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजने के राजस्थान कांग्रेस में उनके करीबी विधायकों से दूरभाष पर बात करके उन्हें अशोक गहलोत का साथ देने की बात कही, सीकर व नागौर जिले के एक एक जाट विधायकों को राजे ने खुद इस मामले में बात करके सचिन पायलट से दूरी बनाने को कहा, जिसके पुख्ता प्रमाण हमारे पास हैं! बता दें कि हनुमान बेनीवाल राजस्थान के जाट नेता तथा सांसद हैं और केंद्र की NDA सरकार में सहयोगी हैं।

बेनिवाल ने अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत जी जब से राजनैतिक क्षेत्र में सक्रिय हुए तब से जाट,गुर्जर व मीणा समाज के कई वरिष्ठ नेताओं की राजनैतिक हत्या की है,जिसके उदाहरण जनता के सामने है !

Next Story