धर्म-कर्म

भाग्यवधा ग्रह के अनुसार क्या है? जानिए गंभीर से गंभीर बीमारी और समस्या का निदान

Shiv Kumar Mishra
6 Nov 2020 4:12 AM GMT
भाग्यवधा ग्रह के अनुसार क्या है? जानिए गंभीर से गंभीर बीमारी और समस्या का निदान
x
गंभीर बीमारियों को ठीक करने के लिए एक कटोरी में सरसों का तेल लेकर सिर से पैर तक 7 बार- महामृत्युंजय मंत्र का जप करते हुए उतारकर घर के बाहर फेक दें, जल्दी ही लाभ होगा और दवाईयां भी काम करना लगेगी ।

पं, वेदप्रकाश पटैरिया शास्त्री जी (ज्योतिष विशेषज्ञ)

क्या आपको चारों ओर से जटिल समस्याओं ने घेर रखा है, क्या आप या आपके घर परिवार के किसी सदस्य के भाग्य में बाधाएं आ रही हैं, क्या आपका व्यापार ठीक से नहीं चल रहा हैं, नौकरी में परेशानियों से घिरे हुए हो, विवाह में देरी हो रही हो, करियर की चिंता हो रही है, या वैवाहिक जीवन में भौतिक सुख साधन सुविधाओं का अभाव है, और आपके सारे के सारे प्रयास असफल हो गये तो- अपने घरों में उपयोग आने वाले से सरकों के तेल के इस टोटके को एख बार जरूर आजमाइयें, हो सकता हैं आपकी मुशकिलें खत्म हो जाएगी ।

सरसों के तेल से संवारे अपना भाग्य

आपके घर में मौजूद एक बहुत ही खास चीज के बारे में जिसका उपयोग कर आप अपने भाग्य को संवार सकते हैं और वो हैं सरसों का तेल जी हां यहां हम आपको सरसों के तेल छोटे-छोटे टोटके का प्रयोग कर अपनी कई समस्याओं के समाधान आप घर बैठें कर सकते हैं ।

1- अगर आप कई तरह की समस्याओं में उलझे हुए है- जैसे धन घर में रूकता नहीं, भाग्य साथ नहीं दे रहा, शादी विवाह नहीं हो रहा, व्यापार की समस्या हैं सरसो के तेल के टोटके को जरूर करें कुछ दिनों में सब कुछ ठीक हो जायेगा । शनिवार के दिन शाम को आटे का दीपक बनाकर उसमे 7 बत्ती और सरसों का तेल डाल कर पीपल के पेड़ के नीचे जाकर जला दें । दीपक जलाने के बाद पीपल के पेड़ के 7 परिक्रमा लगायें हर परिक्रमा के बाद वहां अपनी समस्या बोले । ऐसा लगातार शनिवाल से लेकर अगले शनिवार तक यानि की 7 दिन तक करें । इन 7 दिनों के अंदर आपकी आधी से ज्यादा समस्या खत्म होगी । ध्यान रहे ऐसे करते समय कोई आपको रोके टोके नहीं, और नहीं आप किसी से भी बात करें ।

2- अगर आप मंगल को मजबूत करना चाहते हैं तो हमेशा सरसों के तेल से मालिश करे और शरीर को मजबूत करना हैं तो सरसों की पत्तिया खाएं ।

3- शनि को मजबूत करने के लिए सरसों के तेल में बनी सब्जी खाएं और शनि को शांत करना हैं तो सरसों के तेल का दान करें ।

4- व्यापार, दुकान आदि में फायदा चाहते है तो सरसों के तेल में बनी सब्जी मजदूरों को दान करें, खिलाएं ।

5- गंभीर बीमारियों को ठीक करने के लिए एक कटोरी में सरसों का तेल लेकर सिर से पैर तक 7 बार- महामृत्युंजय मंत्र का जप करते हुए उतारकर घर के बाहर फेक दें, जल्दी ही लाभ होगा और दवाईयां भी काम करना लगेगी ।

6- दांतो की तमाम समस्याओं को दूर करने के लिए आधा चम्मच सरसों के तेल में पीसी हुई हल्दी मिलाकर दांतों पर मले सारी तखलीफ दूर होगी ।

7- यदि आपका गुरू (बृहस्पति) खराब हैं तो गुरूवार के दिन सरसों के तेल में हल्दी रखकर दान करें, गुरू ठीक होगा ।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए पं. वेदप्रकाश पटैरिया शास्त्री जी (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131735636

Next Story