धर्म-कर्म

दिसंबर 2019 के पहले सप्ताह में इन राशियों की खुल जाएगी किस्मत

Sujeet Kumar Gupta
2 Dec 2019 8:27 AM GMT
दिसंबर 2019 के पहले सप्ताह में इन राशियों की खुल जाएगी किस्मत
x

नई दिल्ली। शास्त्र कहते हैं कि मन ही मनुष्य के बंधन और मोक्ष का कारण है। ज्योतिष विज्ञान के अनुसार मन के स्वामी चंद्रमा हैं जिनका सभी ग्रहों में श्रेष्ठतम स्थान है। चंद्रमा के गोचर और उनकी कलाओं के आधार पर अन्य ग्रहों से बनने वाले योगों के फलस्वरूप ही सभी राशियों का फलादेश जाता जाता है। साप्‍ताहिक राशिफल 2 से 8 दिसंबर 2019 में जन्मकुंडली के जरिए जीवन में होने वाली घटनाओं का आभास होता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं कि साप्‍ताहिक राशिफल 2 से 8 दिसंबर. इस सप्ताह का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों का राशिफल। साप्‍ताहिक राशिफल, राशिफल,धर्म-कर्म, धर्म समाचार,जन्मकुंडली

मेष साप्‍ताहिक राशिफल 2 से 8 दिसंबर 2019

मेष राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य बीतेगा. धार्मिक कार्यों में आप बिजी रहेंगे. मानसिक तौर पर खुश रहेंगे. कारोबार में प्रगति मिलेगी. सेहत के प्रति जागरूक रहने की जरूरत है. करियर को लेकर सप्ताह सामान्य रहेगा.

वृषभ-वृषभ राशि के लोगों का सप्ताह अच्छा रहेगा. साहस से भरपूर रहेगा. आपका खर्चा बढ़ेगा जिसपर रोक लगाने की जरूरत है. धन को सोच समझकर निवेश करें. कारोबार में बेहतर सुधार होगा.

मिथुन-मिथुन राशि के लोगों का सप्ताह शानदार रहेगा. घर परिवार में शांति का माहौल रहेगा. कारोबार में कोई अपना धोखा दे सकता है. क्रोध पर काबू रखें. व्यर्थ में दूसरों की अलोचना से बचें. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

कर्क -कर्क राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. किसी से मिलने- जुलने के लिए सप्ताह खास है. लव लाइफ अच्छी बनी रहेगी. विचारों को व्यक्त करने के लिहाज से सप्ताह खास है.

सिंह -सिंह राशि के लोगों का सप्ताह शानदार बीतेगा. परिवार के लोगों के साथ समय अच्छा बीतेगा. नए लोगों से मिलकर मन खुश होगा. धन के लेनदेन और कामकाज के लिए सप्ताह अच्छा साबित होगा.

कन्या -कन्या राशि के लोगों का सप्ताह शानदार रहेगा. इस सप्ताह आपकी जिंदगी में काफी बदलाव आ सकता है. उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. नौकरी या कारोबार में तरक्की होगी.

तुला -तुला राशि के लोगों का सप्ताह अच्छा रहेगा. कारोबार में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं. सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा. नए काम के लिए दिन शानदार है. समय अच्छा साबित होगा.

वृश्चिक -वृश्चिक राशि के लोगों के कारोबार में घाटा हो सकता है. परिवार में किसी सदस्य की सेहत को लेकर चिंता रहेगी. विदेश यात्रा का योग है. किसी अंजान के साथ धन का लेन-देन न करें.

धनु -धनु राशि के लोगों का सप्ताह शानदार रहेगा. नौकरी में परिवर्तन का सोच सकते हैं. संभव है कि किसी दूसरे स्थान पर जाएं. दैनिक खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. घर की मरम्मत का काम पूरा होगा.

मकर- मकर राशि के लोगों का सप्ताह शानदार रहेगा. पारिवारिक लोगों के साथ अच्छा समय बीतेगा. घर-परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा. कारोबार में आर्थिक नुकसान होगा.

कुंभ-कुंभ राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य नहीं रहेगा. जरूरी काम में देरी हो सकती है. कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. करियर के मामले में सप्ताह शानदार रहेगा.

मीन -मीन राशि के लोगों का सप्ताह ठीक रहेगा. लगभग हर काम में आपको सफलता मिलेगा. कारोबार से लेकर प्रेम संबंध तक सभी परेशानियां दूर होंगी. इस सप्ताह कार्यस्थल पर अच्छा प्रदर्शन रहेगा. घर परिवार में शांति रहेगी

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story