शेयर बाजार

आगामी आईपीओ: नेटवेब टेक्नोलॉजीज खुलेगा 17 जुलाई से

Smriti Nigam
15 July 2023 2:46 PM GMT
आगामी आईपीओ: नेटवेब टेक्नोलॉजीज खुलेगा 17 जुलाई से
x
नेटवेब टेक्नोलॉजीज भारत में एक उच्च-स्तरीय कंप्यूटिंग समाधान प्रदान करने वाली कंपनी है और भारत में कुछ ओईएम में से एक है।

नेटवेब टेक्नोलॉजीज भारत में एक उच्च-स्तरीय कंप्यूटिंग समाधान प्रदान करने वाली कंपनी है और भारत में कुछ ओईएम में से एक है।

नई दिल्ली: आइडिया फोर्ज टेक्नोलॉजीज, साइएंट डीएलएम और सेन्को गोल्ड पब्लिक इश्यू की मजबूत लिस्टिंग के बाद, प्राथमिक बाजार अगले सप्ताह एक नए आईपीओ- नेटवेब टेक्नोलॉजीज का स्वागत करने के लिए तैयार है, जो सोमवार को खुल रहा है।

नेटवेब टेक्नोलॉजीज आईपीओ

नेटवेब टेक्नोलॉजीज भारत में एक उच्च-स्तरीय कंप्यूटिंग समाधान प्रदान करने वाली कंपनी है और देश के कुछ मूल उपकरण निर्माताओं (ओईएम) में से एक है। कंपनी का मुख्यालय नई दिल्ली में है।

कंपनी का पब्लिक इश्यू बोली लगाने के लिए 17 जुलाई से 19 जुलाई के बीच खोला जाएगा.कंप्यूटिंग कंपनी का लक्ष्य अपने आईपीओ के माध्यम से 631 करोड़ रुपये जुटाने का है, जिसके बाद मूल्य बैंड 475- 500 रुपये प्रति पीस निर्धारित किया गया है।

नेटवेब टेक्नोलॉजीज के शेयर 24 जुलाई को आवंटित होने की उम्मीद है। सार्वजनिक निर्गम की अपेक्षित लिस्टिंग तिथि 27 जुलाई है।कंपनी का आईपीओ बीएसई और एनएसई दोनों पर सूचीबद्ध किया जाएगा।

कुल निर्गम आकार में से, 50 प्रतिशत योग्य संस्थागत निवेशकों (क्यूआईआई) के लिए,35 प्रतिशत खुदरा निवेशकों (आरआई) के लिए और शेष 15 प्रतिशत गैर-संस्थागत निवेशकों (एनआईआई) के लिए आरक्षित किया गया है। आईपीओ के लॉट साइज में 30 शेयर हैं, जिसका मतलब है कि खरीदार न्यूनतम 30 शेयरों और उसके गुणक में बोली लगा सकते हैं।

ग्रे मार्केट परिदृश्य

नेटवेब टेक्नोलॉजीज के शेयर 15 जुलाई तक ग्रे मार्केट में 338 रुपये के प्रीमियम पर कारोबार कर रहे हैं। कंपनी के शेयर प्रीमियम पर कारोबार कर रहे हैं, जो ग्रे मार्केट में सार्वजनिक निर्गम की तेजी की प्रकृति का संकेत देता है। नेटवेब टेक्नोलॉजीज आईपीओ ग्रे मार्केट में प्रीमियम पर कारोबार कर रहा है, इसका मतलब है कि लिस्टिंग मूल्य बढ़कर 838 रुपये (500+338) हो जाएगा, जो कंपनी के प्राइस बैंड 475 रुपये से 500 रुपये प्रति शेयर की तुलना में 65 प्रतिशत से अधिक है।

आइडिया फोर्ज टेक्नोलॉजीज, साइएंट डीएलएम और सेन्को गोल्ड पब्लिक इश्यू की मजबूत लिस्टिंग के बाद, प्राथमिक बाजार अगले सप्ताह एक नए आईपीओ- नेटवेब टेक्नोलॉजीज का स्वागत करने के लिए तैयार है, जो सोमवार को खुल रहा है।

Next Story