Top
Home > Archived > फ्लिंटॉफ ने कसा कोहली पर तंज तो भड़क गए महानायक अमिताभ बच्चन, बोले - जड़ से उखाड़ देंगे

फ्लिंटॉफ ने कसा कोहली पर तंज तो भड़क गए महानायक अमिताभ बच्चन, बोले - जड़ से उखाड़ देंगे

 Special News Coverage |  28 March 2016 9:06 AM GMT

amitabh and flintoff


रविवार को जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से धूल चटाई, तो मैच के हीरो बने विराट। बिग बी ने ट्विटर अकाउंट पर विराट को जीनियस लिखा। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि आज की रात का शुक्रिया, उम्मीद है ऐसी रातें और आएंगी। विराट जीनियस हैं।

Kohli

अमिताभ बच्चन के इस ट्विट पर फ्लिंटॉफ ने तंज कसा। फ्लिंटॉफ ने कहा कि विराट अगर ऐसे ही खेलते रहे तो रूट की बराबरी कर लेंगे, फ्लिंटॉफ ने आगे लिखा कि उन्हें नहीं पता फाइनल में किससे मुकाबला होगा।





फ्लिंटॉफ की यह तुलनात्मक टिप्पणी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को नागवार गुजरी। ऑस्ट्रेलिया से टीम इंडिया की जीत का खुमार अमिताभ पर कुछ इस कदर सवार था कि खुशी में उन्होंने इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर फ्लिंटॉफ को करारा जवाब दे डाला। उन्होंने लिखा ' कौन रूट, जड़ से उखाड़ देंगे रूट को ..!!!'




गौर हो कि लक्ष्य का पीछा करने में महारत हासिल कर चुके विराट कोहली ने कल फिर से अपने इस हुनर का लाजबाव नमूना पेश करके भारत को करो या मरो वाले मैच में आस्ट्रेलिया पर छह विकेट से जीत दिलाकर आईसीसी विश्व टी20 के सेमीफाइनल में पहुंचाया जहां उसका सामना वेस्टइंडीज से होगा। कोहली ने ऐसे समय में 51 गेंदों पर नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से यह पारी खेलकर भारत को लक्ष्य तक पहुंचाया जबकि उसने शुरू में तीन विकेट गंवा दिये थे। कोहली को इस शानदार पारी के लिये मैन आफ द मैच चुना गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it