Archived

#IndvsPak Live: भारत ने धोया पाकिस्तान के बोलर को, नाबाद विराट ने लगाया अर्द्धशतक

Special News Coverage
19 March 2016 6:09 PM GMT
virat-kohali

कोलकाता

भारत ने विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपना अजेय क्रम जारी रखते हुए पांचवीं जीत दर्ज की। भारत ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया। इससे पहले पाकिस्तान ने भारत के सामने जीत के लिए 119 रन का लक्ष्य रखा था।

भारत की जीत के बाद इस तरीके से उडा पाक टीम का मजाक



भारत और पाकिस्तान के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जा रहे आईसीसी टी-20 विश्व कप का ग्रुप मुकाबले में पाक के 118 रन के जवाब में भारत की ओर से शिखर धवन और रोहित शर्मा ओपनिंग के लिए उतरे हैं।


इससे पहले टॉस जीतकर टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पहले गेंदबाजी चुनी। पाक ने निर्धारित 18 ओवर में 5 विकेट खोकर 118 रन बनाए। उसकी ओर से सरफराज अहमद (08) और मोहम्मद हफीज (05) नाबाद लौटे।

पाकिस्तान की ओर से पहला विकेट शरजील खन(17) का गिरा। उनका विकेट सुरेश रैना ने लिया। इसके बाद अहमद शहजाद 25 रन बनाकर जसप्रीत बूमराह की गेंद पर रवींद्र जडेजा द्वारा लपके गए। शाहिद अफरीदी महज 8 रन बनाकर हार्दिक पांड्या का शिकार बने। उमर अकमल को रवींद्र जडेजा ने 22 के निजी स्कोर पर धोनी के हाथों लपकवाया। शोएब मलिक को आशीष नेहरा ने 26 रन पर आउट किया।


यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होना था, लेकिन तेज हवाओं के साथ आई बारिश ने मैदान गीला कर दिया। इसके बाद ये मैच एक घंटा देरी से यानी 8.30 बजे शुरू हुआ। मैच 18-18 ओवर का कर दिया गया है।
Next Story