Top
Home > Archived > T20 WC : न्यूजीलैंड को चौथा झटका, रैना ने टेलर को किया रन आउट

T20 WC : न्यूजीलैंड को चौथा झटका, रैना ने टेलर को किया रन आउट

 Special News Coverage |  15 March 2016 1:54 PM GMT

World T20 India vs New Zealand


नागपुर : टी- 20 वर्ल्ड कप में सुपर-10 के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 14 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 78 रन बना लिए हैं। सेंटनर और कोरी एंडरसन क्रीज पर हैं।

न्यूजीलैंड को चौथा झटका लगा है। रॉस टेलर (10) सुरेश रैना के सटीक थ्रो पर रन आउट हुए।

टी- 20 वर्ल्ड कप में सुपर-10 के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 10 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 55 रन बना लिए हैं। रॉस टेलर और कोरी एंडरसन क्रीज पर हैं।


टी- 20 वर्ल्ड कप में सुपर-10 के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 9 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 49 रन बना लिए हैं। रॉस टेलर और कोरी एंडरसन क्रीज पर हैं।



टी- 20 वर्ल्ड कप में सुपर-10 के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 8 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 40 रन बना लिए हैं। रॉस टेलर और कोरी एंडरसन क्रीज पर हैं।

कोरी और विलियम्सन ने तीसरे विकेट के लिए 22 रन जोड़े थे तभी रैना ने विलियम्सन को धोनी के हाथों स्टम्प करा दिया। विलियम्सन 16 बॉल में एक चौका की मदद से 8 रन बनाकर आउट हुए।


टी- 20 वर्ल्ड कप में सुपर-10 के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 5 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 32 रन बना लिए हैं। केन विलियम्सन और कोरी एंडरसन क्रीज पर हैं।

न्यूजीलैंड की टीम को दूसरा झटका आशीष नेहरा के दूसर ओवर में लगा। आशीष नेहरा ने कोलिन मुनरो (7) को हार्दिक पांड्या के हाथों कैच आउट कराया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाज गुप्टिल ने आश्विन के पहले ओवर में छक्के से शुरुआत की, लेकिन दूसरी ही गेंद पर वो आउट ही गए। 1 ओवर के बाद न्यूजीलैंड 13 रन बनाकर 1 विकेट गंवा चुका था।

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 WC) के सुपर-10 मुकाबले मंगलवार को भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मुक़ाबला शुरू हो चुका है। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

इस मैच में भारत के सामने वह टीम है जिसे उसने टी-20 में पहले कभी नहीं हराया है। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के साथ आज होनेवाले टी-20 मैच से पहले कहा है कि भारतीय टीम के हौसले बुलंद है।

भारतीय टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में टी-20 श्रृंखला में मात दी थी। उसके बाद अपने घर में श्रीलंका को हराया था। टीम ने पहली बार टी-20 फार्मेट में खेले गए एशिया कप में भी शानदार जीत हासिल की थी। भारत ने बीते 11 में से 10 टी-20 मैच जीतकर अपनी शानदार तैयारी का डंका बजाया है।

टीमें :

भारत: शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, आशीष नेहरा, जसप्रीत बुमराह, हरभजन सिंह, मोहम्मद शमी, पवन नेगी, अजिंक्य रहाणे

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन, मार्टिन गुप्टिल, कोलिन मुनरो, रॉस टेलर, कोरी एंडरसन, ग्रांट इलियट, ल्यूक रोंची, मिशेल, मिशेल मैक, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट, नाथन मैकुलम, एडम मिल्ने , हेनरी निकोल्स, ईश सोढ़ी

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it