Top
Home > Archived > पाकिस्तान ने कुछ इस तरह उड़ाया विराट कोहली का मजाक

पाकिस्तान ने कुछ इस तरह उड़ाया विराट कोहली का मजाक

 Special News Coverage |  19 March 2016 1:11 PM GMT

विराट कोहली


नई दिल्ली : टी-20 वर्ल्ड कप का सबसे रोमांचक मुकाबला आज कोलकाता के ईडन गार्डन में होगा। दोनों ही देशों के क्रिकेट प्रेमियों का रोमांच चरम पर है। लेकिन इससे पहले, आज पाकिस्तान के एक्सप्रेस टीवी ने भारतीय टीम का मजाक उड़ाया है।

एक्सप्रेस टीवी ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान के साथ विराट कोहली की तस्वीर दिखाकर चैनल ने भारत का मजाक बनाया है। इरफान की लंबाई 7 फीट 1 इंच है। इसी बात पर एक पोस्टर के जरिए विराट कोहली पर तंज कसा गया है।


चैनल ने जो पोस्टर बनाया गया है उसमें मोहम्मद इरफान अपने दोनों हाथों को उठाए खड़े हैं। इरफान के एक हाथ पर विराट कोहली को झूलते हुए दिखाया गया है। इसमें दो लाइने भी लिखी गई हैं। पोस्टर के ऊपर लिखा है, 'हमको मिटा सके ये तुम में दम नहीं' और दूसरी जगह लिखा गया है, 'अम्मी अम्मी पाकिस्तानी टीम बड़े बड़े लड़के लेकर आती है।' ये लाइनें इरफान के हाथों पर झूलते दिखाए गए विराट कोहली के पास लिखी गई हैं।

pak

बता दें कि एशिया कप फाइनल मुकाबले से पहले बांग्लादेश के भी एक प्रशंसक ने तस्वीर के जरिए भारतीय टीम और कप्तान धोनी का बेहद भद्दे तरीके से मजाक उड़ाया था। प्रशंसक ने एक पोस्टर बनाया था जिसमें बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद भारत के कप्तान धोनी का कटा सिर हाथ में लेकर हुंकार लगा रहे थे।

एशिया कप में करारी हार के बाद भारतीय फैंस ने इसी अंदाज में पोस्टर शेयर किया जिसमें धोनी के हाथ में बांग्लादेश के खिलाड़ी का सिर दिखाया गया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it