Breaking News
Home > Archived > भारत से हार पर पाक में गुस्सा, वास्तव में फूटे टेलीविजन

भारत से हार पर पाक में गुस्सा, वास्तव में फूटे टेलीविजन

 Special News Coverage |  28 Feb 2016 12:43 PM GMT

CRICKET-ASIACUP-IND-PAK
इस्लामाबाद
पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसकों और पूर्व खिलाड़ियों ने एशिया कप टी-20 मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ राष्ट्रीय टीम की हार पर निराशा और रोष जताया है। पाकिस्तान के सबसे बड़े शहर कराची में विभिन्न जगहों पर जाइंट स्क्रीन पर मैच देखने के लिए जुटे प्रशंसक इस हार से काफी निराश और गुस्सा हुए। टेलीविजन चैनलों पर कुछ प्रशंसकों को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों के खिलाफ नारे लगाते और उन्हें बाहर करने की मांग करते हुए दिखाया गया जबकि देश के कुछ अन्य हिस्सों में निराश प्रशंसकों ने अपने टेलीविजन सेट तक तोड़ दिए।


आपको बता दें कि शनिवार को हुए मुकाबले से पहले ‌ही सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैंस की प्रतिक्रियाओं की खूब खिल्लियां उड़ाई गई थी। मैच के दौरान भी इस तरह के ट्वीट्स खूब चले थे।




भारत के खिलाफ पाक टीम की बुरी हार के लिए सिर्फ पाक प्रशंसकों ने ही नहीं पूर्व पाक क्रिकेटरों ने भी टीम के खिलाड़ियों की खिंचाई की। पाक के पूर्व टेस्ट खिलाड़ी सिकंदर बख्त ने कहा, बहाने बनाना बंद करो और क्रिकेट खेलना शुरू करो। आप बच्चे नहीं हो। अरे भाई, क्रिकेट खेलो लेकिन प्रदर्शन तो करो। खेलतो रहो। संन्यास मत लो लेकिन प्रदर्शन तो करो।


यहां तक कि पूर्व टेस्ट खिलाड़ी सिकंदर बख्त, पूर्व टेस्ट कप्तान मोहम्मद यूसुफ और पूर्व पेसर सरफराज नवाज ने अफरीदी की जमकर खिंचाई की है। पाक के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने भी टीम के प्रदर्शन पर निराशा जताई है।




पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान मोहम्मद यूसुफ ने कहा, वह हमेशा से कहते रहे हैं कि पाकिस्तानी बल्लेबाज मुश्किल पिचों पर खेलने के लिए तकनीकी रूप से कमजोर हैं और कल यह दोबारा साबित हुआ। विराट कोहली ने दिखाया कि इस तरह की पिचों पर कैसे खेला जाता है। बताइए कि हमारे बल्लेबाज किस अच्छी गेंद पर आउट हुए। हमारे बल्लेबाज सिर्फ बल्लेबाजी के अनुकूल पिचों पर खेल सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब के कुछ भागों में नाराज पाक प्रशंसकों ने कप्तान शाहिद आफरीदी और अन्य खिलाड़ियों के पुतले और पोस्टर जलाए। प्रशंसक इस बात से भी अधिक नाराज हो गए कि आफरीदी ने कहा कि भारत के खिलाफ हार बहुत बड़ी बात नहीं है और पाक टीम वापसी कर सकती है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top