Home > Archived > ये हैं 'सर' रविन्द्र जडेजा की होने वालीं पत्नी, कल होगी सगाई

ये हैं 'सर' रविन्द्र जडेजा की होने वालीं पत्नी, कल होगी सगाई

 Special News Coverage |  4 Feb 2016 8:15 AM GMT

ये हैं 'सर' रविन्द्र जडेजा की होने वालीं पत्नी


नई दिल्ली : टीम इंडिया के आलराउंडर क्रिकेटर 'सर' रविंद्र जडेजा भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हाँ ! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविंद्र जडेजा की शुक्रवार को सगाई होने जा रही है। उनकी सगाई राजकोट में रहने वाली रीवाबा सोलंकी से हो रही है। ये हैं 'सर' रविन्द्र जडेजा की होने वालीं पत्नी, कल होगी सगाई ।

रिवाबा के पिता हरदेवसिंह सोलंकी ने बताया कि सगाई सुबह 9 बजे जडेजा के होटल 'जड्‍डूज फुड फील्ड' में होगी। वैसे इस बारे में जडेजा या उनके परिजनों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


दिल्ली से इंजीनियरिंग करने वाली रिवाबा इस वक्त यूपीएससी की तैयारी में जुटी है। राजकोट के सरिता विहार सोसायटी में रहने वाला सोलंकी परिवार मूल रूप से केशोद के बाला गांव का है। उनका सासण में फॉर्महाउस भी है। रिवाबा के चाचा हरीश सिंह सोलंकी राजकोट शहर कांग्रेस के महामंत्री है।

सगाई रविंद्र जडेजा के राजकोट स्थित रेस्टोंरेंट ‘जड्डूज’ में ही होने जा रही है। रेस्टोंरेंट का संचालन जडेजा की बहन नयनाबा करती हैं। जडेजा फिलहाल 27 वर्ष के हैं, जबकि जिस युवती रीवासिंह सोलंकी से उनकी सगाई होने जा रही है वो 25 साल की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top