Archived

पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन ने अमेरिकन फ्रेंड से रचाई तीसरी शादी

Special News Coverage
20 Dec 2015 2:42 PM GMT
Mohammad Azharuddin

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान व पूर्व कांग्रेस सांसद अजहरुद्दीन ने अमरीकी मूल की दिल्ली में रहने वाली महिला मित्र शेनन मेरी के साथ अपनी नजदीकियों को रिश्तों का रूप दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह अजहर की तीसरी शादी है। संगीता बिजलानी से तलाक के बाद अजरुद्दीन शेनन के साथ रह रहे थे।

अजहरुद्दीन की निजी जिंदगी में रिश्तों के बनने-बिगडऩे का सिलसिला चलता रहा है। अजहर का पहला निकाह हैदराबाद की नौरीन से हुआ था। इसके बाद अजहर की जिंदगी में सिने तारिका संगीता बिजलानी दाखिल हुई और 1996 में उनका तलाक हो गया। हालांकि 2010 के बाद अजहर का नाम बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा से जुड़ा। नए प्रेम संबंधों की चर्चा के बीच संगीता और अजहर के रिश्तों में दूरी आ गई।

शेनन के साथ उनके रिश्तों की खबर पहली बार तब सार्वजनिक हुई जब 2013 में उनकी पेरिस में छुट्टी मनाते एक तस्वीर लीक हुई। हालांकि तब शेनन ने अजहर को सिर्फ दोस्त बताया।

मूलरूप से अमेरिका की रहने वाली शेनन मेरी अभी नोएडा के एवीए क्लोथिंग प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर हैं। फैशन डिजाइनर बनने से पहले वह वी कस्टमर नाम की कंपनी में बतौर बिजनेस डेवलपर मैनेजर काम करती थीं। मेरी ने अमेरिका के रिवरसाइड कम्युनिटी कॉलेज से पढ़ाई की है और वह योगा टीचर भी हैं।

Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story