Top
Home > Archived > जब खली को किस करते उनकी पत्नी देखा, जानिए फिर क्या हुआ

जब खली को 'किस' करते उनकी पत्नी देखा, जानिए फिर क्या हुआ

 Special News Coverage |  17 Dec 2015 12:59 PM GMT





नई दिल्ली : WWE में अपनी एक अलग ही जगह बनाने वाले भारत के सुपरस्टार द ग्रेट खली ने WWE चैम्पियनशीप के किस कैम सेगमेंट को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक साक्षात्कार के दौरान भारत के सुपरस्टार द ग्रेट खली ने खुलासा किया है कि जब उनकी पत्नी ने उन्हें WWE के सैमगेंट किस कैम में रेसलर्स और किसी महिला को किस करते देखा तो उनका रिएक्शन कैसा था।

जब इस कार्यक्रम में उनसे पूछा गया कि भारत का एक जोशीला फाइटर जोशीले किसर के रूप में कैसे तब्दील हो गया तो इसके जवाब में द ग्रेट खली ने अपने बयान में कहा कि वो WWE चैम्पियनशीप में किए गए उनके प्रोफेशनल कमिटमेंट का ही एक हिस्सा था। जिसके लिए मुझे किसी भी प्रकार कि कोई भी शर्म नहीं है।


भारत के सुपरस्टार द ग्रेट खली ने आगे कहा कि मैं जो काम करता हूं प्रोपर्ली करता हूं। खली ने कहा कि जब कोई कार्य करना है तो इसे शर्मा के या घबरा के क्यों करे।” द ग्रेट खली ने आगे कहा, मैनें मजदूरी दबा के की, पुलिस की नौकरी भी दबा के की, तथा WWE चैम्पियनशीप में फाइटिंग की वो भी मेहनत से की ऐसा ही मैनें किस स्टंट में भी किया।”

जब उनसे पूछा गया कि इस पर उनकी पत्नी का क्या रिएक्शन था तो इस पर द ग्रेट खली ने कहा कि वो चाहती थी मैं रेसलिंग छोड़कर तुरंत घर लौट आऊं।”

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it