Top
Home > Archived > डुप्लेसिस बोले, भारतीय पिचों पर खेलना सबसे मुश्किल

डुप्लेसिस बोले, भारतीय पिचों पर खेलना सबसे मुश्किल

 Special News Coverage |  1 Dec 2015 6:55 AM GMT

du plessis

नई दिल्ली : भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवा चुकी दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने वर्तमान टेस्ट सीरीज के लिए तैयार भारतीय पिचों को अपने करियर की सबसे मुश्किल पिच करार देते हुए कहा कि मेहमान टीम के सीनियर खिलाड़ियों को अपने युवा साथियों का समर्थन करने और उनका उत्साह बनाए रखने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि कुछ युवा खिलाड़ियों की टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीयों परिस्थितियों से सही तरह से तालमेल नहीं बिठाने के लिए आलोचना हो रही है। भारत 4 मैचों की सीरीज 2-0 से जीत चुका है। चौथा मैच यहां 3 दिसंबर से शुरू होगा। डुप्लेसिस ने कहा कि मैं सीनियर खिलाड़ी हूं और मुझे मुश्किल हो रही है क्योंकि परिस्थितियां अनुकूल नहीं हैं। युवा खिलाड़ियों का मनोबल बनाए रखना महत्वपूर्ण है और हम ऐसा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं जिन भी परिस्थितियों में खेला उनमें से ये सबसे मुश्किल हैं। यह युवा खिलाड़ियों के लिए भी चुनौती है। यह उनके लिए मुश्किल काम है क्योंकि उन्हें इन परिस्थितियों में टेस्ट क्रिकेट खेलने के आधार पर आंका जाएगा जबकि यहां हमारे अनुभवी खिलाड़ी भी जूझ रहे हैं। हमें उनको प्रेरित करते रहने होगा।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it