खेलकूद

जब बॉलीवुड एक्टर ने कहा, दुनिया के सबसे घटिया कप्तान हो तुम, ट्विटर पर मचा हडकम्प

Special Coverage News
11 July 2019 10:53 AM GMT
जब बॉलीवुड एक्टर ने कहा, दुनिया के सबसे घटिया कप्तान हो तुम, ट्विटर पर मचा हडकम्प
x
जब तुम्हें अच्छी तरह पता है कि तुम भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे घटिया कप्तान हो तो फिर कैप्टेंसी छोड़ क्यों नहीं देते? लेकिन फिर तुम्हें एडवर्टाइजमेंट्स कहां से मिलेंगे?

World Cup 2019 में भारत का सफर समाप्त हो चुका है। बुधवार को खेले गए सेमीफाइनल मैच में भारत न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गया। मात्र 240 रनों के लक्ष्य को भी हासिल ना करने को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने ट्विटर पर कोहली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। एक के बाद एक कई ट्वीट कर एक्टर ने विराट कोहली को भारतीय इतिहास का सबसे घटिया कप्तान तक करार दे दिया है।

केआरके ने सबसे पहले लिखा-

टीम इंडिया की सबसे बड़ी समस्या ये है कि उन्होंने न्यूजीलैंड को कुछ समझा ही नहीं और उन्हें तो यही लगा कि मैच को हलवे की तरह जीत लेंगे। उन्हें ये नहीं पता था कि न्यूजीलैंड वाले उन्हे रनों के लिए तड़पा देंगे।

थोड़ी देर बाद केआरके ने फिर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा-

तो कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि लोगों को हमें हारने और जीतने दोनों चीजों के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। भाई जरा आप ये बताओ कि आप जीते कब थे? तुम तो आज तक आईपीएल भी नहीं जीत पाए हो। तो तुम ये कहना चाहते हो कि तुम हमेशा हारते रहो और लोग तुम्हें तब भी बेस्ट प्लेयर कहते रहें। लोल..आक्क थू.




इतने से भी केआरके के दिल की भड़ास नहीं निकली तो वो कोहली के एक ट्वीट पर पिल पड़े। दरअसल हार के बाद कोहली ने ट्वीट कर लिखा था कि हमने इस विश्वकप में वो सब कुछ किया जितना हम कर सकते थे।

इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए केआरके ने लिखा-

मतलब की तुम इससे बेहतर नहीं खेल सकते और तुम कभी कोई आईपीएल खिताब नहीं जीत सकते, विश्व कप की तो रहने ही दो। जब तुम्हें अच्छी तरह पता है कि तुम भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे घटिया कप्तान हो तो फिर कैप्टेंसी छोड़ क्यों नहीं देते? लेकिन फिर तुम्हें एडवर्टाइजमेंट्स कहां से मिलेंगे?

विराट कोहली पर केआरके के इस तरह के ट्वीट पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बहुत से लोग टीम इंडिया की हार के लिए कोहली की खराब कप्तानी को दोष दे रहे हैं तो वहीं बहुत से यूजर्स केआरके को भला बुरा कह रहे हैं।





Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story