Top
Home > खेलकूद > ब्रिटिश मॉडल के आरोप, दिग्गज धावक उसेन बोल्ट मांगते थे अश्लील फोटो

ब्रिटिश मॉडल के आरोप, दिग्गज धावक उसेन बोल्ट मांगते थे अश्लील फोटो

 Shiv Kumar Mishra |  24 May 2020 2:46 PM GMT  |  दिल्ली

ब्रिटिश मॉडल के आरोप, दिग्गज धावक उसेन बोल्ट मांगते थे अश्लील फोटो

नई दिल्ली: धरती के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट पर एक ब्रिटिश मॉडल ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। शारी हैलीडे नाम की ब्रिटिश मॉडल ने कहा है कि बोल्ट उनसे अश्लील फोटो मांगते थे। इतना ही नहीं, इस मॉडल ने यहां तक दावा किया कि अपनी बेटी के जन्म से दो दिन पहले बोल्ट ने उनसे तस्वीरें मांगी थीं।

ओलिंपिक गेम्स में 8 गोल्ड मेडल जीतने वाले बोल्ट हाल में एक बेटी के पिता बने हैं। उन्होंने इससे पहले अपनी पार्टनर केसी बेनेट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें उनकी पत्नी का बेबी बंप नजर आ रहा था।

'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शारी ने कहा कि वह कुछ समय से बोल्ट के लगातार संपर्क में थीं। उन्होंने कहा, 'बेटी के जन्म से दो दिन पहले बोल्ट ने अश्लील तस्वीरें मांगी थीं। मुझे तब बोल्ट के रिश्ते के बारे में पता चला जब जमैका के पीएम ने बोल्ट को पिता बनने पर बधाई दी।'


View this post on Instagram

A Week Ago #BabyBolt 🙏🏿⚡️💫

A post shared by Usain St.Leo Bolt (@usainbolt) on


शारी ने दावा किया कि जब उन्होंने तस्वीरें भेजीं तो बोल्ट ने तारीफ करते हुए कहा, 'सच कहूं तुम बहुत हॉट हो।' उन्होंने कहा कि यह जानकर काफी हैरानी हुई कि बोल्ट एक रिश्ते में होते हुए उनसे ऐसी बातें कर रहे थे। बोल्ट की ओर से अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं आया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, शारी पिछले साल पहली बार लंदन में एक नाइट क्लब में उनसे मिली थीं, जहां बोल्ट उनकी टेबल पर आए औऱ बात करनी शुरू की। इसके बाद उन्हें अपने होटल रूम में बुलाया था। इसके बाद दोनों के बीच रोमांटिक बातें होती थीं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it