खेलकूद

चंद्रकांत पंडित बने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के नए कोच

Satyapal Singh Kaushik
21 Dec 2022 12:00 PM GMT
IPL का मिनी ऑक्शन दिसंबर में कोच्चि में होना है।

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के लिए मिनी ऑक्‍शन 23 दिसंबर को कोच्चि में होना है. इसके लिए सभी टीमों ने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है. ऑक्‍शन के लिए सभी 10 टीमों में सबसे चिंताजनक स्थिति में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) है. दरअसल, टीम का मैनेजमेंट जब ऑक्‍शन टेबल पर होगा, तो उसके हाथ बुरी तरह बंधे होंगे. पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर का मानना है कि KKR मैनेजमेंट ने गलत फैसला लेकर अपना खेल खुद बिगाड़ा है. ऑक्‍शन में उनके पास मौके कम है, ले‍किन सही चुनाव कर वह अब भी मजबूत टीम तैयार कर सकते हैं।

महेश मांजरेकर ने KKR की रणनीति को खराब बताया

मांजरेकर ने ऑक्‍शन में केकेआर की रणनीति पर बात करते हुए कहा कि टीम के पास सीमित फंड है और उसे अच्‍छे खिलाड़ी भी चाहिए. यह आसान काम नहीं है. इन हालात में देखना होगा कि आपको वास्‍तव में किस खिलाड़ी की जरूरत है. पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में कहा, KKR में वेंकटेश अय्यर, गुरबाज, नीतीश राणा, श्रेयस अय्यर, आंद्रे रसेल जैसे बैटर मौजूद हैं. स्पिनर सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती भी हैं. बचते हैं तो तेज गेंदबाज, जिनके लिए बड़ी रकम चुकानी पड़ सकती है.

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story