Top
Home > खेलकूद > COVID-19: शिखर धवन ने की कोरोना से लड़ने के लिए लोगों से भावुक अपील

COVID-19: शिखर धवन ने की कोरोना से लड़ने के लिए लोगों से भावुक अपील

कोरोना वायरस के चलते दुनिया में 21 हजार लोगों की जान जा चुकी है. भारत में 13 लोग मारे जा चुके हैं. इससे बचाव के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है.

 Shiv Kumar Mishra |  26 March 2020 1:45 PM GMT  |  दिल्ली

COVID-19: शिखर धवन ने की कोरोना से लड़ने के लिए लोगों से भावुक अपील
x

नई दिल्ली: महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग में पूरी दुनिया साथ आ गई है. इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए लोग अपने-अपने स्तर पर भी सरकारों की मदद कर रहे हैं. इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने लोगों से अपील की है कि वे कोरोना से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (PM Relief Fund) में मदद करें.

शिखर धवन ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, "मुझे पूरा यकीन है कि आप लोग घर पर हैं और सरकार के आदेश का पालन कर रहे हैं. मुझे आप लोगों से यही अपील करनी थी कि आगे बढ़ें और सरकार के कोष में दान दें. प्रधानमंत्री राहत कोष है, हर राज्य सरकार के अपने कोष हैं. मुझे ऐसा लगता है कि हमें इस वक्त एक साथ मिलकर काम करना चाहिए और जिससे जितना बने योगदान देना चाहिए ताकि इंसानियत के तौर पर हम अपने देश को इससे बचा सकें."

कोरोना वायरस के चलते अब तक दुनिया में 21 हजार लोगों की जान जा चुकी है. इससे 4 लाख से अधिक लोग संक्रमित हैं. भारत में इस वायरस के चलते 13 लोग मारे जा चुके हैं. इससे बचाव के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है.

इस मुश्किल से निजात पाने के लिए दुनियाभर के खिलाड़ी मदद कर रहे हैं. भारत में भी खिलाड़ी सामने आ रहे हैं. सौरव गांगुली ने गरीबों के लिए चावल बांटने की बात कही है. पठान बंधुओं ने जरूरतमंदों को मास्क बांटे हैं. बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी. सिंधु ने भी 10 लाख रुपये की मदद देने का ऐलान किया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it