Top
Breaking News
Home > खेलकूद > क्रिकेट > LIVE INDvsBAN Warm-UP Match : भारत ने गंवाए 3 विकेट, विराट भी आउट

LIVE INDvsBAN Warm-UP Match : भारत ने गंवाए 3 विकेट, विराट भी आउट

दूसरा अभ्यास मैच कार्डिफ के सोफिया मैदान पर होगा।

 Sujeet Kumar Gupta |  28 May 2019 12:30 PM GMT  |  नई दिल्ली

LIVE INDvsBAN Warm-UP Match : भारत ने गंवाए 3 विकेट, विराट भी आउट

कार्डिफ। विश्व कप से पहले ही भारत को दो अभ्यास मैच खेलना था । जिसमें पहले मैच में भारत को न्यूजीलैंड से करारी शिकस्त मिली थी। तो आज दूसरे अभ्यास मैच में आज भारतीय टीम कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स मैदान पर बांग्लादेश से खेलने वाली है। इस मैच को जीतकर भारतीय टीम आईसीसी विश्व कप 2019 में जीत के आत्मविश्वास के साथ आगाज करना चाहेगी। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

टॉस के बाद बारिश शुरू हो गई, जिसके चलते मैच शुरू होने में देरी हुई। मैच शुरू होते ही एक बार फिर बारिश हुई और दो गेंद के बाद फिर से मैच रोकना पड़ा। करीब आधे घंटे बाद बारिश रुकी और मैच फिर से शुरू हो गया।

विराट कोहली ने टॉस के बाद बताया कि केदार जाधव अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं और विजय शंकर इस मैच में खेलने उतरेंगे। विराट ने बताया कि इस मैच में टीम के 14 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। भारत को पहले वॉर्म-अप मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। भारत को विश्व कप में अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है।

भारत ने 21वें ओवर की समाप्ति तक 3 विकेट के नुकसान पर 96 रन बनाए हैं। केएल राहुल और विजय शंकर की जोड़ी क्रीज पर मौजूद है। इससे पहले कप्तान विराट कोहली 47 रन बनाकर सैफुद्दीन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। बांग्लोदेश की ओर से अब तक मुस्तफिजुर, रुबेल और सैफुद्दीन ने 1-1 विकेट झटके हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), विजय शंकर, रवींद्र जडेजा।

बांग्लादेश: मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, सब्बीर रहमान, मोहम्मद मिथुन, रुबेल हुसैन, मस्ताफिजुर रहमान, अबु जायेद, माहमदुल्लाह, मोहम्मद सैफउद्दीन, मेहेदी हसन, मोसादेक हुसैन, शाकिब अल हसन, लिटन दास, मुश्फीकुर रहीम।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it