क्रिकेट

किम से दीप‍िका पादुकोण तक इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है युवराज सिंह का नाम?

Special Coverage News
10 Jun 2019 8:54 AM GMT
किम से दीप‍िका पादुकोण तक इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है युवराज सिंह का नाम?
x
युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्‍ट, 304 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व किया.

नई दिल्ली : वर्ल्डकप 2011 में भारतीय जीत में अहम भूमिका निभाने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने संन्यास की घोषणा कर दी है. अपने रिटायरमेंट के दौरान युवराज सिंह ने कहा, अब आगे बढ़ने का समय आ गया है. युवराज को टीम इंडिया के शॉर्टर फॉर्मेट के सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाजों में शुमार किया जाता था. उन्‍होंने भारत के लिए 40 टेस्‍ट, 304 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व किया.

इन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है नाम

युवराज सिंह का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस संग जुड़ चुका है. किम शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण तक कई एक्ट्रेसेस संग युवी के अफेयर की कहानियां सुनी गईं. संभवत: युवी ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्हें लेकर सबसे ज्यादा अफेयर्स के किस्से सुने गए. वैसे 2015 में युवी ने शादी भी की तो एक ऐक्ट्रेस से ही. आइए एक नजर डालते हैं युवी के उन लव अफेयर्स की जिनकी खूब चर्चा हुई...

1. बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा और युवराज सिंह के बीच साल 2007 में अफेयर की खूब खबरें आई. खबरों की माने तो 'मोहब्बतें' फेम किम शर्मा और युवी का रिश्ता काफी लंबा चला था. लेकिन ये किसी मुकाम तक नहीं पहुंच पाया. कहा यह गया कि युवराज की मां को किम शर्मा संग बेटे का र‍िश्ता पसंद नहीं था.

2. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और युवराज का र‍िलेशन उस काफी चर्चा में रहा था. दोनों को कई बार साथ देखा गया. कई पार्टियों में दीपिका और युवी साथ नजर आए. खबरें आईं कि युवी के पजेसिव नेचर की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया.

3. प्र‍ीत‍ि ज‍िंटा संग युवराज का नाम दीप‍िका पादुकोण संग रिश्ता टूटने के बाद जुड़ा. इसके पीछे का कारण था आईपीएल. युवी प्रीति की टीम किंग्स इलेवन पंजाब में थे. साल 2008 में आईपीएल के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. तमाम गॉसिप्स सामने आए. हालांकि दोनों ने इसे महज दोस्ती करार दिया, लेकिन मैदान के बाहर चर्चाएं कुछ और ही थीं. दोनों के बीच किस तरह का रिश्ता था यह कहा नहीं जा सकता है. वैसे बाद में दोनों ने रास्ते अलग हुए और दोनों ने शादियां कीं.

4. युवी का नाम एक्ट्रेस रिया सेन के साथ भी जुड़ चुका है. खबरें आई थीं कि युवी, रिया सेन को डेट कर रहे थे. कई पार्टीज में दोनों को साथ देखा गया था.

5. मुंबई के जुहू में एक लाउंज बार में युवी को मिनीषा को किस करते देखा गया था. इसके साथ दोनों के बीच रोमांट‍िक र‍िलेशन की खबरें उड़ने लगीं. हालांकि मिनीषा ने इस घटना के बारे में कहा था कि ऐसा कुछ नहीं था और दोनों के बीच 'किस' नहीं kiss जैसा कुछ हुआ था.

6. युवराज स‍िंह और नेहा धूप‍िया का नाम साल 2014 में जुड़ा. दोनों की पहली मुलाकात सोफी चौधरी की बर्थडे पार्टी में हुई थी. लेकिन दोनों का ये रोमांट‍िक र‍िलेशन ज्यादा द‍िन चल नहीं सका.

7. युवराज स‍िंह का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा. लेकिन युवी ने साल 2015 में एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी कर ली. हेजल के बारे में युवी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें इम्प्रेस करने के लिए सालों मेहनत करनी पड़ी. शुरुआत में तो हेजल ने मुझे इग्नोर ही कर द‍िया था. फिलहाल ये कपल अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रहा है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story