Top
Home > खेलकूद > क्रिकेट > पुलवामा में शहीद जवानों के परिवारों की मदद को 5 करोड़ दे BCCI, बोर्ड अध्‍यक्ष ने CoA से मांगी इजाजत

पुलवामा में शहीद जवानों के परिवारों की मदद को 5 करोड़ दे BCCI, बोर्ड अध्‍यक्ष ने CoA से मांगी इजाजत

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद भारतीय सैनिकों के परिवारों की मदद के लिए कम से कम पांच करोड़ रुपये स्वीकृत किए जाएं।

 Special Coverage News |  17 Feb 2019 9:41 AM GMT  |  दिल्ली

पुलवामा में शहीद जवानों के परिवारों की मदद को 5 करोड़ दे BCCI, बोर्ड अध्‍यक्ष ने CoA से मांगी इजाजत

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों को लेकर पूरे देश में शोक की लहर है। ऐसे में अब क्रिकेट जगत से भी शहीद के परिजनों की मदद के लिए आवाज उठने लगी है। ऐसे में बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने रविवार को प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय से अपील की है कि पुलवामा आतंकी हमले में शहीद भारतीय सैनिकों के परिवारों की मदद के लिए कम से कम पांच करोड़ रुपये स्वीकृत किए जाएं।

खन्ना ने सीओए, पदाधिकारियों और राज्य इकाइयों को लिखे पत्र में कहा, ''हम दुखी हैं और अपने साथी भारतीयों के साथ मिलकर घृणित पुलवामा आतंकी हमले की ंिनदा करते हैं। शहीद सैनिकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना है।'' बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष ने लिखा, ''मैं प्रशासकों की समिति से आग्रह करता हूं कि बीसीसीआई को उपयुक्त सरकारी एजेंसियों के जरिये शहीद सैनिकों के परिवारों के लिए कम से कम पांच करोड़ रुपये का योगदान देना चाहिए।'' खन्ना ने साथ ही राज्य संघों और आईपीएल फ्रेंचाइजियों से भी अपील की कि वे इसमें खुले दिल से योगदान दें।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। आपको बता दें घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था- मैं आतंकवादी और उनके सपोर्टर्स को बताना चाहता हूं कि उन्होंने सबसे बड़ी गलती की है। इस घटिया हरकत के लिए जिम्मेदारों को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it