क्रिकेट

VIDEO : लॉकडाउन में विराट से बोलीं अनुष्‍का शर्मा, ऐ कोहली चौका मार न चौका, देखिए फिर क्‍या हुआ

Arun Mishra
18 April 2020 3:29 AM GMT
VIDEO : लॉकडाउन में विराट से बोलीं अनुष्‍का शर्मा, ऐ कोहली चौका मार न चौका, देखिए फिर क्‍या हुआ
x
अब विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो गया है. जो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

कोरोना वायरस के कारण इस वक्‍त पूरी दुनिया रुकी हुई है. कई देशों में लॉकडाउन चल रहा है. भारत में तो लॉकडाउन तीन मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है, यही कारण है कि दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल भी टाल दिया गया है. अभी तक यही तय नहीं है कि आईपीएल होगा भी या नहीं, अगर होगा भी तो कहां होगा. इस बीच सभी खिलाड़ी घरों में कैद हैं. हालांकि नए और पुराने क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. अब विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो गया है. जो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो में अनुष्‍का शर्मा टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली से कह रही हैं, ऐ कोहली चौका मार न चौका, क्‍या कर रहा है. अनुष्‍का शर्मा की बात सुनकर कैमरा विराट कोहली की तरफ जाता है, तो विराट कोहली अजीब तरीके से देखकर चुप रह जाते हैं. विराट कोहली कुछ बोलने की जरूरत नहीं समझते. यह वीडियो अनुष्‍का शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. अनुष्‍का शर्मा ने इसके साथ ही लिखा है कि उन्‍हें लगता है कि विराट कोहली क्रिकेट को बहुत ज्‍यादा याद कर रहे हैं. मैदान पर लाखों क्रिकेट फैंस का उन्‍हें प्‍यार मिलता है. अनुष्‍का शर्मा ने लिखा है कि कोहली को एक खास तरह के प्रशंसक को भी विशेष रूप से याद करना चाहिए. इसीलिए उन्‍होंने कोहली को ऐसा अनुभव कराया. अनुष्‍का शर्मा न विराट कोहली को फैंस की कमी नहीं खलने दी.

आपको बता दें कि अगर इस वक्‍त कोरोना वायरस का प्रकोप नहीं होता तो इस वक्‍त आईपीएल चल रहा होता. अभी तक विराट कोहली कई मैच खेल चुके होते, लेकिन कोरोना वायरस के कारण पहले तो आईपीएल 15 अप्रैल तक के लिए टाला गया और अब तो उसे अनिश्‍चितकाल के लिए टाल दिया गया है. अभी देश में तीन मई तक के लिए लॉकडाउन हैं, जब लॉकडाउन खुल जाएगा, उसके बाद ही आगे का प्रोग्राम तय किया जाएगा.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story