क्रिकेट

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

Arun Mishra
12 Oct 2020 3:05 PM GMT
IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर
x
दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम को इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में बड़ा झटका लगा है.

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार गेंदबाज इशांत शर्मा चोट की वजह से इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. इशांत ने इस सीजन में दिल्ली के लिए केवल एक ही मैच खेला है. इशांत शर्मा लेग स्पिनर अमित मिश्रा के बाद आईपीएल 2020 के इस सीजन से बाहर होने वाले दिल्ली के दूसरे खिलाड़ी हैं.

अबु धाबी में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चार ओवर में उन्होंने 26 रन दिए लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. दिल्ली कैपिटल्स ने बयान में कहा," दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को सात अक्टूबर को दुबई में टीम प्रशिक्षण सत्र में गेंदबाजी करते समय बाएं पसली में दर्द महसूस हुई थी. इसके बाद जांच में पता चला कि उनके बाएं मांसपेशियों में खिंचाव है. दुर्भाग्य से इस चोट के कारण वह आईपीएल के बाकी सत्र से बाहर हो गए हैं."

बता दें कि इशांत ने भारत की ओर से 97 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन अच्छा प्रदर्शन कर रही है. दिल्ली ने अब तक इस सीजन में 7 मैच खेले हैं, जिसमें उसे पांच में जीत मिली है. जबकि 2 में उसे हार झेलनी पड़ी है. दिल्ली की टीम पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है.

Next Story