क्रिकेट

पिता बने हार्दिक पंड्या, पत्नी नताशा स्टानकोविक ने बेटे को दिया जन्म

Arun Mishra
30 July 2020 1:44 PM GMT
पिता बने हार्दिक पंड्या, पत्नी नताशा स्टानकोविक ने बेटे को दिया जन्म
x
हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता बनने की खुशखबरी देते हुए लिखा, 'हम अपने बेटे को पाकर धन्य हो गए.'

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर खुशियों की लहर दौड़ पड़ी, जब उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविक ने बेटे को जन्म दिया. हार्दिक पंड्या ने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है. हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता बनने की खुशखबरी देते हुए लिखा, 'हम अपने बेटे को पाकर धन्य हो गए.'

हार्दिक पंड्या के पिता बनने की खबर जानकर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. पंड्या के तमाम फैंस और टीम इंडिया ने क्रिकेटर्स उन्हें जीवन की इस नई पारी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

हार्दिक पंड्या बेटे के पिता बन गए हैं, ये खबर जानकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या और नताशा को बधाई दी है. विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आप दोनों को बधाई.'


View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on


टीम इंडिया के बल्लेबाज और हार्दिक पंड्या के अच्छे दोस्त केएल राहुल ने भी हार्दिक पंड्या और नताशा को बधाई दी है. केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने दिल के इमोजी के साथ इन दोनों को शुभकामनाएं दीं.

इसके अलावा क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के ज्यादातर स्टार्स ने भी इस जोड़े को माता-पिता बनने पर बधाई दी है. हार्दिक पंड्या की भाभी और क्रुणाल पंड्या की वाइफ पंखुड़ी शर्मा ने भी अपने देवर और देवरानी को दिल के इमोजी के साथ बधाई दी है.

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने इस साल की शुरुआत में एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक के साथ अपनी अचानक सगाई की खबर से फैंस को हैरान कर दिया था. हार्दिक पंड्या ने ठीक उसी अंदाज में अपने फैंस को एक और सरप्राइज दिया, जब उन्होंने अपने पिता बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी.

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविक भारतीय पारंपरिक परिधान में नजर आए और दोनों ने गले में माला पहनी हुई थी. इस तस्वीर को देखकर लोगों का कहना था कि दोनों ने गुपचुप तरीके से लॉकडाउन में शादी रचा ली.

Next Story