Top
Home > खेलकूद > क्रिकेट > 15 मार्च को लखनऊ में खाली स्टेडियम में होगा भारत और दक्षिण अफ्रीका का दूसरा वनडे मैच

15 मार्च को लखनऊ में खाली स्टेडियम में होगा भारत और दक्षिण अफ्रीका का दूसरा वनडे मैच

भारत व दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 मार्च को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में होने वाला वनडे मैच खाली स्टेडियम में होगा। दरअसल कोरोना वायरस के मद्देनजर उत्तर प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग मैच कराने के पक्ष में नहीं है

 Sujeet Kumar Gupta |  12 March 2020 1:13 PM GMT  |  नई दिल्ली

15 मार्च को लखनऊ में खाली स्टेडियम में होगा भारत और दक्षिण अफ्रीका का दूसरा वनडे मैच

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुरुवार (12 मार्च) को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है। बारिश के कारण मैच भी टॉस भी संभव नहीं हो पाया और एक भी गेंद फेंके बिना ही इसे रद्द कर दिया गया। बारिश रुक-रुक कर हो रही थी और इस कारण मैदान गीला होने कारण अंत में इसे रद्द करने का ही फैसला लिया गया।

भारत व दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 मार्च को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में होने वाला वनडे मैच खाली स्टेडियम में होगा। दरअसल कोरोना वायरस के मद्देनजर उत्तर प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग मैच कराने के पक्ष में नहीं है. स्वास्थ विभाग ने मैच को लेकर स्वास्थ सेवाएं देने में अक्षमता जाहिर की है. बता दें लखनऊ में कोरोना वायरस का एक पॉजिटिव केस पाए जाने से हड़कंप मचा हुआ है।

कोरोना वायरस के खौफ के चलते बीसीसीआई ने अब तक बिके सभी टिकट वापस करने का निर्णय लिया है। बताया जा रहा है कि अब तक मैच के करीब पांच करोड़ रुपये के टिकट बिक चुके हैं। जिन्हें दर्शकों को वापस कर दिया जाएगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अब दूसरा मैच रविवार को लखनऊ में और तीसरा बुधवार को कोलकाता में खेला जाएगा।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it