Top
Breaking News
Home > खेलकूद > क्रिकेट > INDvBAN : बांग्लादेश को 360 रन का लक्ष्य, राहुल और धोनी ने शतक लगाए

INDvBAN : बांग्लादेश को 360 रन का लक्ष्य, राहुल और धोनी ने शतक लगाए

भारत ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 359 रन बनाए हैं।

 Sujeet Kumar Gupta |  28 May 2019 2:07 PM GMT  |  नई दिल्ली

INDvBAN : बांग्लादेश को 360 रन का लक्ष्य, राहुल और धोनी ने शतक लगाए

कार्डिफ ।दूसरे अभ्यास मैच में आज कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स मैदान पर भारतीय टीम का मुकाबला बांग्लादेश से चल रहा है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। भारत ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 359 रन बनाई हैं।

भारत का पहला विकेट शिखर धवन के रूप में गिरा उन्होंने 1 रन बनाया। इसके बाद 14वें ओवर में रोहित शर्मा भी चलते बने। उन्होंने 19 रन बनाए। 19वें ओवर में मोहम्मद सैफुद्दीन ने कप्तान कोहली को आउट किया। कोहली 47 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।विराट के बाद क्रिच पर लोकेश राहुल आये वो कमाल के बैटिंग करते हुए 99 बॉल पर 108 रन बनाये, जिसमें 12 चौके और चार छक्के भी शामिल है। लोकेश शाब्बिर के बॉल पर आउट हो गये थे।

राहुल ने जिम्मेदारी की बखूबी निभाते हुए मात्र 45 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने उतरे केएल राहुल ने अपने चयन को सही ठहराते हुए वर्ल्ड कप से पहले मात्र 94 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। वर्ल्ड कप से पहले दोनों ही टीमों के लिए यह आखिरी अभ्यास मैच है जिसे जीतकर दोनों ही टीमें वर्ल्ड कप में जाना चाहेंगी। आज के मैच में भी टीम इंडिया केदार जाधव के बिना उतरेगी, हालांकी विजय शंकर फिट होकर वापस टीम के साथ जुड़ गए हैं।

विजय शंकर आये लेकिन वो भी 22वें रुबेल के बॉल पर रहिम के हाथों कैच हो गये। विजय शंकर ने सात बॉल पर केवल दो ही रन बना सकें थे। शंकर के बाद धोनी ने कमाल का बैंटिग करते हुए 78 बॉल पर 113 रन बनाये और साकिब के बॉल पर वो बोल्ड हुए। धोनी ने 113 रन बनाने में आठ चौके और सात गगनचुंबी छक्के भी लगाये।

हार्दिक ने भी कुछ खास अपना जलवा नही दिखा सके और 11 बॉल पर 21 रन ही बना सके। आखिरी समय में दिनेश कार्तिक 7 रन और रविन्द्र जडेजा 11 रन बना कर नाबाद रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it