Top
Breaking News
Home > खेलकूद > क्रिकेट > अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल LIVE : बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल LIVE : बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

भारत और पड़ोसी देश बांग्लादेश के बीच अंडर-19 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच साउथ अफ्रीका के पोचेस्ट्रूम की मेजबानी में खेला जा रहा है।

 Arun Mishra |  9 Feb 2020 8:22 AM GMT  |  दिल्ली

अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल LIVE : बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

अंडर-19 वर्ल्ड कप का फाइनल भारत-बांग्लादेश के बीच रविवार को दक्षिण अफ्रीका के पोश्चफेस्ट्रूम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। भारत ने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया। दूसरी ओर, बांग्लादेश ने मुराद की जगह अविषेक दास को टीम में शामिल किया।

मौजूदा चैम्पियन भारत का यह 7वां फाइनल है। टीम के पास 5वीं बार खिताब जीतने का मौका है। टीम इंडिया इस बार टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारी। उसने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को 10 विकेट से हराया था। यशस्वी जायसवाल ने 105 रन की पारी खेली थी।

दोनों टीमें

भारत: प्रियम गर्ग (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, दिव्यांश सक्सेना, तिलक वर्मा, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), सिद्धेश वीर, अथर्व अंकोलेकर, रवि बिश्नोई, शाश्वत रावत, कार्तिक त्यागी, आकाश सिंह।

बांग्लादेश: अकबर अली (कप्तान, विकेटकीपर), परवेज हुसैन इमॉन, तनजिद हसन, महमूदुल हसन जॉय, तौहिद, शहादत हुसैन, अविषेक दास, शमिम हुसैन, रकिबुल हसन, शोरिफुफुल इस्लाम, तनजिम हसन शाकिब।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story

नवीनतम

Share it