क्रिकेट

#INDvNZ LIVE : भारत ने न्यूजीलैंड को 325 रन का लक्ष्य दिया, धवन-रोहित का अर्धशतक; स्कोरकार्ड देखें

Special Coverage News
26 Jan 2019 6:45 AM GMT
#INDvNZ LIVE : भारत ने न्यूजीलैंड को 325 रन का लक्ष्य दिया, धवन-रोहित का अर्धशतक; स्कोरकार्ड देखें
x
पांच मैचों की इस सरीज में टीम इंडिया अब 1-0 से आगे हैं।

भारत और न्यूजीलैंड (India vs Newzealand) के बीच द ओवल के मैदान पर पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है।विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में शनिवार (26 जनवरी) को चार विकेट पर 324 रन बनाए। भारत की ओर से रोहित शर्मा ने 87, शिखर धवन ने 66 और अंबाती रायडू ने 47 रन की पारी खेली। महेंद्र सिंह धौनी ने नाबाद 48 रन बनाए। न्यूजीलैंड की तरफ से ट्रेंट बोल्ट और ल्यूकी फर्ग्युसन ने दो-दो विकेट चटकाए।

भारतीय टीम में इस मैच के लिए कोई बदलाव नहीं हुआ है और विराट कोहली ने पिछले मैच की टीम ही बरकरार रखी है। भारतीय टीम इस वक्त जोरदार लय में चल रही है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया में जीत हासिल करने के बाद न्यूजीलैंड को भी पहले वनडे में आठ विकेट से करारी मात दी है। पांच मैचों की इस सरीज में टीम इंडिया अब 1-0 से आगे हैं।

टीम इंडिया ने अंतिम-11 में कोई बदलाव नहीं किया। वहीं न्यूजीलैंड ने दो बदलाव किए। उसने मिशेल सैंटनर की जगह ईश सोढ़ी और टिम साउदी की जगह कॉलिन डी ग्रैंडहोम को टीम में जगह दी। पांच वनडे की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे है।


Next Story