क्रिकेट

India vs Sri Lanka T20: नए लुक में नजर आएंगे कप्तान कोहली,देखें तस्वीरें

Sujeet Kumar Gupta
3 Jan 2020 8:24 AM GMT
India vs Sri Lanka T20: नए लुक में नजर आएंगे कप्तान कोहली,देखें तस्वीरें
x

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं। विराट कोहली अपनी दमदार बल्लेबाजी से रिकॉर्ड दर रिकॉर्ड हासिल करते जा रहे हैं। उनके जबरदस्त खेल के कारण उनकी फैंस फॉलोइंग मौजूदा क्रिकेट दौर में सबसे ज्यादा कही जा सकती है। भारतीय क्रिकेट टीम को इस साल की शुरुआत श्रीलंका के खिलाफ रविवार से तीन मैचों की टी20 सीरीज के साथ करनी है। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का गुवाहाटी में होने वाले पहले मैच से पहले विराट कोहली एक बार फिर से नई हेयर स्टाइल के साथ नजर आएंगे।

विराट कोहली को है अलग-अलग हेयर कट का शौक

विराट कोहली जितने बड़े बल्लेबाज हैं उतने ही स्टाइलिश भी हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को स्टाइलिश शैली बहुत ही ज्यादा पसंद है जिसमें वो सबसे ज्यादा अपने शरीर पर टैटू और अपने हेयर स्टाइल को लेकर हाइलाइट रहते है।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कोहली अपने हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के साथ नजर आ रहे हैं. ये कोहली के हेयरकट के बाद की तस्वीर है, जो उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. कोहली ने स्टोरी शेयर करते हुए आलिम हकीम का शुक्रिया भी अदा किया है।

विराट कोहली की नई हेयर स्टाइल के फोटोज गुरुवार को ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं जिसमें वो अपने फैशन स्टाइलिस्ट आलिम हकिम का साथ नजर आ रहे हैं। इसमें विराट कोहली ने अपनी दाढ़ी को भी एक अलग आकार दिया है। जो उनकी हेयर स्टाइल को बहुत ही खास बनाता है।



बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली नए साल पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मनाते देखे गए थे. स्विट्जरलैंड में नए साल के मौके पर विराट कोहली ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. विराट कोहली ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा था ऑन प्वाइंट फॉर 2020.



Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story