Home > खेलकूद > क्रिकेट > विश्व कप के लिए भारतीय टीम को मिली मजबूती

विश्व कप के लिए भारतीय टीम को मिली मजबूती

मध्यम क्रम के सफल बल्लेबाज और पार्ट टाइम ऑफ स्पिनर हैं केदार जाधव

 Sujeet Kumar Gupta |  18 May 2019 12:35 PM GMT  |  नई दिल्ली

विश्व कप के लिए भारतीय टीम को मिली मजबूती

नई दिल्ली। भारतीय टीम में हमेशा से मध्यम क्रम कि बल्लेबाजी को लेकर चिंतित रहता था, हो भी क्यों नही जब क्रिकेट का महाकुंभ शुरु होने वाला हो। लेकिन अब भारतीय टीम इससे उबरती नजर आ रही है। 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए केदार जाधव का टीम में इंट्री हो गई है। आपको बता दें कि मध्यम क्रम के सफल बल्लेबाज और पार्ट टाइम ऑफ स्पिनर केदार जाधव आईपीएल 12 में फिल्डिंग करते हुए अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे। आईपीएल 12 में धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए लीग के आखिरी मैच में चोटिल हुए थे। उसके बाद वो टीम के लिए सहयेग नही कर पाये थे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कहा कि वह 23 मई तक जाधव का फिट होने का इंतजार करेगा। लेकिन जाधव एक सप्ताह पहले ही फिट हो गये। और 22 मई को वो भारतीय टीम के साथ विश्व कप के लिए इंग्लैंड रवाना हो जायेगें। भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट ने रिपोर्ट बोर्ड को सौप दी है। जाधव उनकी निगरानी में चोट से उबरने का प्रयास कर रहे है। मुंबई में हुए फिटनेस टेस्ट को उन्होंने पास कर लिया है।इसके बाद जाधव का विश्व कप खेलने का रास्ता साफ हो गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top