Top
Home > खेलकूद > क्रिकेट > INDvsWI: वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकता है टीम इंडिया का ये खिलाड़ी

INDvsWI: वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकता है टीम इंडिया का ये खिलाड़ी

 Sujeet Kumar Gupta |  10 Dec 2019 8:22 AM GMT  |  नई दिल्ली

INDvsWI: वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकता है टीम इंडिया का ये खिलाड़ी

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से पहले ही बाहर हो चुके हैं और अब वो तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। टी20 इंटरनेशनल सीरीज में उनकी जगह संजू सैमसन को टीम में जगह दी गई थी, हालांकि संजू को पहले दो टी20 इंटरनेशनल में खेलने का मौका नहीं मिला।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 15 दिसंबर (रविवार) को खेला जाना है। धवन के घुटने के जरा से नीचे गहरी चोट लगी थी। अभी भी वो इस चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं। ऐसे में तीन खिलाड़ी हैं, जो वनडे टीम में शिखर धवन की जगह ले सकते हैं। धवन की जगह शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल या संजू सैमसन को वनडे टीम में शामिल किया जा सकता है।

बतादे कि शिखर धवन को सैयद मुश्ताल अली ट्रॉफी के दौरान बाएं घुटने में चोट लगी थी। एक डीप कट उनके घुटने में लगा था, जिसमें कुछ टांके लगे। इसके बाद उन्हें टी20 सीरीज से बाहर कर दिया था। शिखर धवन को चयनकर्ताओं ने टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया था, लेकिन अब लग रहा है कि वे वनडे सीरीज भी नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि उनकी चोट अभी ठीक नहीं हुई है और पहला वनडे मैच रविवार को खेला जाना है, जिसमें काफी कम समय है।

बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले कहा था, ''बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनके साथ है। उनके चोट की समीक्षा की जा रही है। मेडिकल टीम ने सुझाव दिया है कि धवन को अपने टांके बंद होने और घाव को पूरी तरह से ठीक करने के लिए कुछ और समय चाहिए।''

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय वनडे टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it