Top
Home > खेलकूद > क्रिकेट > IPL MIvsKXIP Live : मुंबई का दूसरा विकेट गिरा, रोहित के बाद सूर्यकुमार भी पवेलियन लौटे

IPL MIvsKXIP Live : मुंबई का दूसरा विकेट गिरा, रोहित के बाद सूर्यकुमार भी पवेलियन लौटे

पंजाब ने टीम में एक बदलाव करते हुए वरुण चक्रवर्ती की जगह मुरुगन अश्विन को टीम में शामिल किया। वहीं, मुंबई ने कोई बदलाव नहीं किया।

 Special Coverage News |  30 March 2019 11:36 AM GMT  |  दिल्ली

IPL MIvsKXIP Live : मुंबई का दूसरा विकेट गिरा, रोहित के बाद सूर्यकुमार भी पवेलियन लौटे

नई दिल्ली : आईपीएल में आज दो मैच हैं। पहला मैच पंजाब के मोहाली में मुंबई और किंग्स इलेवन के बीच खेला जाएगा। इस मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुंबई इंडियंस के दो विकेट गिर चुके हैं। क्विंटन डीकॉक और युवराज सिंह क्रीज पर हैं। रोहित शर्मा 18 गेदं पर 32 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उन्हें हार्डुस विलजोएन ने आउट किया। सूर्यकुमार यादव 11 रन बनाकर मुरुगन अश्विन की गेंद पर आउट हुए।

इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। पंजाब ने टीम में एक बदलाव करते हुए वरुण चक्रवर्ती की जगह मुरुगन अश्विन को टीम में शामिल किया। वहीं, मुंबई ने कोई बदलाव नहीं किया।

पंजाब की टीम पिछला मुकाबला केकेआर से हर गई थी। तो वहीं मुंबई अपना पिछला मैच आरसीबी को हराकर काफी उत्तसाहित होगी। पंजाब के लिए पहला मैच विवादों से भरा रहा था। राजस्थान के जोस बटलर को मांकड़िंग करने के लिए कप्तान रविचंद्रन अश्विन की आलोचना हुई तो वही कोलकाता के खिलाफ दूसरे मैच में 30 गज के घेरे के अंदर चार खिलाड़ी नहीं रखने का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा। जिससे आंद्रे रसेल के आउट होने के बाद उस गेंद को नोबाल करार दिया गया और रसेल ने धमाकेदार पारी खेल कर मैच का रूख बदल दिया।

दोनों टीमें :

मुंबई: क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, मिशेल मैक्लेनाघन, मयंक मार्कंडेय, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा।

पंजाब: रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), लोकेश राहुल (विकेटकीपर), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मंदीप सिंह, हार्डुस विलजोएन, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, एंड्रयूल टाय।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it