क्रिकेट

IPl 12: आरसीबी की टीम को लगा बड़ा झटका, वापस अपने देश लौटा यह खिलाड़ी

Special Coverage News
24 April 2019 11:58 AM GMT
IPl 12: आरसीबी की टीम को लगा बड़ा झटका, वापस अपने देश लौटा यह खिलाड़ी
x
विश्व कप की तैयारियों को लेकर आरसीबी के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली वापस इंग्लैंड रवाना होने वाले हैं.

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के 12वें संस्करण में आज यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले एक अहम मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से होगा. वहीं मैच से पहले आरसीबी की टीम के लिए बुरी खबर भी है.

विश्व कप की तैयारियों को लेकर आरसीबी के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली वापस इंग्लैंड रवाना होने वाले हैं. विश्व कप के लिए इंग्लैंड लौटने की तैयारी कर रहे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के मोईन अली ने मंगलवार को कहा कि आईपीएल के बीच से लौटना शर्मनाक है विशेषकर तब जब टीम अगर सभी मैच जीत लेती है तो उसका प्ले ऑफ में जगह बनाने का मौका बन सकता है.




बुधवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर मोइन अली ने कहा, 'यह आदर्श स्थिति नहीं है. मुझे लगता है कि स्थिति तब और बदतर हो जाती है जब सिर्फ तीन मैच बचे हों. अगर छह या सात मैच बचे हों तो समझा जा सकता है.'

मोइन अली ने कहा, 'और यह पता है कि अगर हम सभी मैच जीत जाते हैं तो आगे बढ़ना का मौका बन सकता है और फिर अगर आप सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूक जाओ तो निराशा होगी लेकिन निश्चित तौर पर मैं मैचों पर नजर रखूंगा और देखूंगा कि वे कैसा प्रदर्शन करते हैं, उम्मीद करता हूं कि वे सभी मैच जीतेंगे.'

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को अपने पिछले मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक रन की रोमांचक जीत मिली है और उस जीत के बाद प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें अभी भी कायम है.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story