Home > खेलकूद > क्रिकेट > जानें विश्व कप खिताब का सपना टूटने के बाद कहां रवाना होगी टीम इंडिया

जानें विश्व कप खिताब का सपना टूटने के बाद कहां रवाना होगी टीम इंडिया

3 अगस्त से इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला खेलनी है ।

 Sujeet Kumar Gupta |  11 July 2019 10:39 AM GMT  |  नई दिल्ली

जानें विश्व कप खिताब का सपना टूटने के बाद कहां रवाना होगी टीम इंडिया

लंदन। विश्व कप 2019 में पहले सेमीफाइनल में मौसम के बदलते मिजाज के साथ खिलाड़ियों का भी मिजाज बदलता रहा था। एक समय टीम इंडिया को 239 रन का स्कोर छोटा लग रहा था। लेकिन शुरुआती तीन विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया बैकफुट पर नजर आने लगी। तभी रिषभ पंत और हार्दिक के पाटर्नरशीप के चलते एक बार फिर से उम्मीद जगने लगी। तभी रिषभ का विकेट गिर जाने से प्रशंसक जीत की उम्मीद छोड़ चुके थे। लेकिन धोनी और जडेजा ने टीम को बुरी हार से बचाने में कामयाब तो हो गये लेकिन विश्व कप सपना भी टूट गया। इसी के बाद भारतीय क्रिकेटर यहां से अलग अलग जगहों पर रवाना होंगे चूंकि अब उन्हें अगली श्रृंखला दो सप्ताह बाद खेलनी है। अब उसे तीन अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला खेलनी है ।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने प्रेस ट्रस्ट को बताया ,'' यहां से लाजिस्टिक मैनेजर का काम है । खिलाड़ी टिकटों की उपलब्धता के आधार पर टुकड़ों में रवाना होंगे ।'' कुछ खिलाड़ी भारत लौटेंगे तो कुछ दो सप्ताह के ब्रेक के कारण कहीं और जायेंगे । महेंद्र सिंह धोनी कुछ दिन बाद रांची लौटेंगे । उनके भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है और कहा जा रहा है कि यह उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था। कप्तान विराट कोहली ने कल कहा कि धोनी ने उन्हें इस बारे में कुछ नहीं बताया है । समझा जाता है कि धोनी स्वदेश लौटकर ऐलान कर सकते हैं । भारतीय टीम20 मई से साथ है । अब 3 अगस्त से 8 अगस्त तक अमेरिका में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैच खेलेगी । इसके बाद आठ से 14 अगस्त तक वनडे श्रृंखला और 22 अगस्त से 3 सितंबर तक 2 टेस्ट खेलेगी ।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top